‘Ponniyin Selvan 1’ का नया मोशन पोस्टर रिलीज, लिखा- ‘चोल राजवंश के लोग आ रहे हैं’


ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) एक लंबे अंतराल के बाद मणिरत्नम (Mani Ratnam) की ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. मेकर्स ने कुछ समय पहले इस फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया था, जिसे लेकर दर्शकों की उत्सुकता काफी बढ़ गई थी. इस बीच मेकर्स ने हाल ही में इसका मोशन पोस्टर जारी कर दर्शकों को और भी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है. नाम से ही पता चल रहा है कि पोन्नियिन सेलवन दो भागों में रिलीज की जाएगी. फिल्म का पहला भाग 30 सितंबर 2022 को रिलीज होगा.

हाल ही में रिलीज किए गए इस मोशन पोस्टर में पोस्टर में चोल साम्राज्य की एक झलक दी गई है. इसमें कुछ लोग चोल राजवंश का झंडा फहराते नजर आ रहे हैं. पोस्टर में लिखा है- ‘चोल राजवंश के लोग आ रहे हैं’. फिल्म के इस मोशन पोस्टर को फिल्म के म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान और इसकी अन्य टीम ने भी शेयर किया है. पोस्टर रिलीज करने के साथ-साथ मेकर्स ने यह भी ऐलान किया है कि आने वाले हफ्ते में फिल्म को लेकर डिटेल्स सामने आने वाली हैं, यानी आने वाला हफ्ता एडवेंचरस होने वाला है.

भारत के महान शासक राजराजा चोल की कहानी

फिल्म की कहानी 10वीं सदी के आसपास की है. यह फिल्म चोल साम्राज्य (Chola Empire) के शक्ति संघर्ष पर आधारित है. इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियिन सेलवन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासकों में से एक राजराजा चोल (Rajaraja Chola) बनने की कहानी को दिखाया गया है. जानकारी के मुताबिक, निर्देशक मणिरत्नम की यह फिल्म करीब 500 करोड़ के बजट से बनी है. यह फिल्म तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज की जाएगी.

‘इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं’ : ऐश्वर्या राय

30 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार विक्रम जयम रवि, कार्थी, ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी संग कई कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में काम करने का अवसर मिलने के लिए ऐश्वर्या राय ने मेकर्स का आभार जताया है. फिल्म कंपेनियन के साथ एक बातचीत में उन्होंने कहा, “मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर धन्य हो गई हूं. यह मेरे लिए मेरे सपने के पूरा होने जैसा है. मेरा अनुभव हमेशा की तरह शानदार रहा है.” खबरों के मुताबिक, फिल्म का टीजर 7 जुलाई को तमिलनाडु के तंजावुर में लॉन्च होने वाला था. हालांकि, बाद में किसी कारण से इस लॉन्च शो को कैंसिल कर दिया गया. तंजावुर चोल साम्राज्य की राजधानी हुआ करती थी.

Tags: Aishwarya rai bachchan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.