Ponniyin Selvan: 300 डांसर्स की फौज के साथ 25 दिनों में पूरी हुई एक गाने की शूटिंग, जानें डिटेल


हाइलाइट्स

बड़े स्तर पर हुई पोन्नियन सेल्वन के गाने की शूटिंग

डायरेक्टर मणि रत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म पोन्नियन सेल्वन (Ponniyin Selvan: I) लंबे समय से चर्चा में है. फिल्म जल्दी ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म से ऐश्वर्या राय बच्चन, साउथ स्टार विकरण, जयम रवि और तृषा के लुक पहले ही सामने आ चुके हैं, जिन्हें देखने के बाद ही फैंस ने इसे ब्लॉकबस्टर बता दिया है. फिल्म का ट्रेलर भी कुछ दिनों पहले ही जारी किया गया था, जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. इस बीच इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आई है, जो फिल्म के एक गाने से संबंधित है.

दरअसल, मणि रत्नम पोन्नियन सेल्वन को बड़े स्केल पर बना रहे हैं. इस फिल्म में वह कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते. फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है. जिससे जाहिर होता है कि फिल्म को ग्रैंड बनाने में मणि रत्नम कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग सितंबर 2021 में ही खत्म हो गई थी और अब इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है. फिल्म भारत के अलग-अलग हिस्से में शूट हुई है.

एक गाने के लिए 300 डांसर्स बुलाए गए

अब India Today की रिपोर्ट के अनुसार, पोन्नियन सेल्वन के एक गाने की शूटिंग के लिए मणि रत्नम ने 300 डांसर रखे थे. इन डांसर्स में से 100 मुंबई से थे. यही नहीं, इस गाने की शूटिंग में भी 25 दिन का समय लगा, जिसे छह से सात शेड्यूल में पूरा किया गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, यह गाना और गाने का सेट बेहद ग्रैंड है. जिसे जल्दी ही रिलीज किये जाने की योजना है.

मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है पोन्नियन सेल्वन

मालूम हो कि, पोन्नियन सेल्वन मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है. जिसे बनाने के लिए वह पिछले 10 सालों से मशक्कत कर रहे थे. इस फिल्म को बनाने में मणि रत्नम को कई मुश्किलें देखनी पड़ीं. कभी कास्टिंग तो कभी बजट को लेकर मणि रत्नम परेशान रहे. हालांकि, बाद में मणि रत्नम पोन्नियन सेल्वन यानी PS-1 की शूटिंग पूरी करने में कामयाब रहे.

चोल साम्राज्य पर आधारित है फिल्म की कहानी

फिल्म में साउथ अभिनेता विकरण, जयम रवि, ऐशवर्या राय बच्चन और तृषा जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म में इन स्टार्स के अलावा भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे दिखाई देंगे. फिल्म चोल साम्राज्य पर आधारित है, जिसे बढ़िया VFX का इस्तेमाल करते हुए ग्रैंड बनाने की पूरी कोशिश ककी जा रही है.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Bollywood news, Mani ratnam





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.