Pranitha Subhash: पति के चरणों में बैठ आरती करने वाली एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- ‘मैं ट्रेडिशनल हूं’


प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) तेलुगू एक्ट्रेस हैं और पिछले कई दिनों से उन्हें एक तस्वीर के लिए ट्रोल किया जा रहा है. प्रणिता ने सोशल मीडिया पर अपने पति नितिन राजू (Nithin Raju) की पूजा करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद एक्ट्रेस की कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग आलोचना कर रहे हैं. प्रणिता ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा है कि हर चीज के दो पहलू होते हैं और मैं रीति-रिवाज को मानने वाली लड़की हूं.

दरअसल, 28 जुलाई को प्रणिता सुभाष ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस व्हाइट कलर का सलवार कुर्ता और प्रिंटेड दुपट्टा लिए जमीन पर बैठी हुई हैं जबकि उनके पति नितिन राजू चेयर पर बैठे हैं. नितिन के पैर एक थाली में हैं और एक्ट्रेस आरती-पूजा करते नजर आ रही हैं. अपनी इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘भीमना अमावस्या’.

(फोटो साभार:pranitha.insta/Instagram)

प्रणिता सुभाष के लिए यूजर्स कह रहे ऐसी बातें
इस तस्वीर पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.  किसी ने लिखा कि ‘हिंदू धर्म का पालन करने के लिए आपका सम्मान करते हैं’ तो किसी ने लिखा ‘मॉडर्न बनें लेकिन अपनी जड़ों को न भूलें’. तो वहीं एक लिखा ‘हर बार सिर्फ पत्नियों को ही क्यों रीति-रिवाज निभाने पड़ते हैं, पतियों को क्यों नहीं’. एक ने लिखा ‘ये क्या हो रहा है और थाली में किसके पैर हैं तो एक ने ‘गुलाम संस्कृति’ बताया है.

प्रणिता सुभाष ने दिया जवाब
धार्मिक मान्यता के अनुसार भीमना अमावस्या के दिन औरतें अपने पति और घर के दूसरे पुरुषों की लंबी उम्र की कामना करते हुए पूजा करती हैं और व्रत रखती हैं. प्रणिता ने भी किया और ट्रोल होने लगीं. इस विवाद के बाद ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि ‘मैं एक्टर हूं और इस फील्ड को ग्लैमर के लिए जाना जाता है, इसका मतलब ये तो नहीं कि मैं रीति-रिवाज न मानू. ट्रोल्स के साथ-साथ मुझे लोग सपोर्ट भी कर रहे हैं. जिंदगी में हर चीजे के दो पहलू होते हैं. इस मामले में 90 फीसदी लोगों ने अच्छी बात की है, बाकियों को मैं नजरअंदाज करती हूं. पिछले साल भी जब मैं मेरी नई-नई शादी हुई थी तब भी मैंने इस रिवाज का पालन किया था’.

ये भी पढ़िए-साउथ सिनेमा की इस मशहूर एक्ट्रेस ने जमीन पर बैठकर की पति की पूजा, तो हो गईं ट्रोल

प्रणिता ने खुद को बताया ट्रेडिशनल
एक्ट्रेस का कहना है कि ‘मैं एक ट्रेडिशनल लड़की हूं और पारिवारिक मूल्यों, रीति-रिवाजों से जुड़ी चीजों को मानती हूं, सनातन धर्म बहुत खूबसूरत है और मैं आस्तिक हूं’.

Tags: Pranitha subhash, South Actress



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.