Priyanka Chopra ने शेयर की बचपन की Unseen Photo, बर्फ से ढके पहाड़ों पर पापा संग खेलती दिखीं नन्ही प्रियंका


प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने बचपन की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपने दिवंगत डॉ. अशोक चोपड़ा के साथ हैं. यह तस्वीर उन्होंने पिता की बर्थ एनिवर्सरी (Dr. Ashok Chopra Birth Anniversary) पर शेयर की है. यह तस्वीर उस वक्त की है, जब बचपन में प्रियंका में अपने पापा के साथ बर्फ से ढके पहाड़ों पर वेकेशन पर गई थीं. इस तस्वीर में प्रियंका को बर्फ से खेलते हुए देखा जा सकता है, जबकि उनके पिता उन्हें कंपनी दे रहे हैं. इस तस्वीर में बेबी प्रियंका और उनके पापा को खिलखिलाकर हंसते हुए देखा जा सकता है.

प्रियंका चोपड़ा ने इस तस्वीर की लोकेशन कश्मीर डाली हुई है. तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे डैड. हम आपको याद करते हैं. हर दिन.” प्रियंका के पति और सिंगर निक जोनास (Nick Jonas) ने प्रियंका की इस पोस्ट पर कमेंट किया. निक ने कमेंट में लाल दिल वाला इमोजी कमेंट किया है.

प्रियंका चोपड़ा की चाइल्डहुड तस्वीर. (फोटो साभारः Instagram @priyankachopra)

निक जोनास के अलावा के खुशी कपूर ने भी सफेद दिल वाले इमोजी कमेंट किए. अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने भी लाल दिल वाले इमोजी कमेंट किए. इसके अलावा उनके फैंस और फॉलोवर्स भी प्रियंका की इस तस्वीर पर कमेंट कर प्यार बरसा रहे हैं और उनकी क्यूटनेस की तारीफें कर रहे हैं. कुछ घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

कैंसर से हुआ था डॉ. अशोक चोपड़ा का निधन

बता दें, कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद 2013 में डॉ. अशोक चोपड़ा का निधन हो गया था. वह भारतीय सेना में एक डॉक्टर थे और उन्होंने 62 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली. वह प्रियंका के काफी करीब थे. प्रियंका अक्सर इस बारे में बात करती हैं कि पिता के निधन के बाद वह बुरी तरह से टूट गई थीं. उनके पिता के निधन ने उनकी मानसिक स्वास्थ्य पर भारी असर डाला.

प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की सुरक्षा करते हैं उनके प्यारे पपी, एक्ट्रेस ने PHOTOS शेयर कर दिए सबूत

प्रियंका ने पिता को डेडिकेट किया टैटू

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लिखावट में ‘डैडीज़ लिटिल गर्ल’ का टैटू अपनी कलाई पर गुदवाया हुआ है. प्रियंका अक्सर इस बारे में बोलती हैं कि कैसे उनके पिता उनके सबसे बड़े चीयरलीडर थे. वहीं,  प्रियंका और निक  इस साल सरोगेसी के जरिए पेरेंट बने हैं. इस साल जनवरी में उन्होंने बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का वेलकम किया. हालांकि उन्होंने अभी तक बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.