‘PS1’ रिलीज होते ही ऐश्वर्या राय ने मणि रत्नम संग शेयर कीं खास तस्वीर, चर्चे में गुरु-शिष्या की जोड़ी


मणि रत्नम (Mani Ratnam) द्वारा निर्देशित ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की ‘पोन्नियिन सेलवन -1’ (Ponniyin Selvan-1) 30 सितम्बर को थिएटर में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटिक्स ने शानदार रिव्यू दिया है. वहीं फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही क्रेज बना हुआ है. हर कोई इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहा है. इसी बीच ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने डायरेक्टर मणि रत्नम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों का अंदाज देखते ही बन रहा है.

डायरेक्टर मणि रत्नम संग ऐश्वर्या राय ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें उन्होंने कोई खास कैप्शन नहीं लिखा है . हालांकि उन्होंने जो कैप्शन में इमोजी शेयर की उससे लग रहा है कि वह बहुत कुछ कहना चाह रही हैं लेकिन उनके पास शब्द नहीं है. उन्होंने साइनिंग स्टार, रेड हार्ट इमोजी और एक नजाराना इमोजी के साथ इस फोटोज को शेयर की हैं.

गुरू और शिष्या की जोड़ी लगी शानदार
मणि रत्नम संग ऐश्वर्या राय की फोटो को देखकर लग रहा कि उनकी ये तस्वीरें हाल फिलहाल की हैं. क्योंकि फोटो के बैकग्राउंड में ‘पोन्नियिन सेलवन -1’ लगा दिख रहा है . फोटो में ऐश ब्लू सूट में दिखाई दे रही हैं, जबकि मणि रत्नम कुर्ता पायजामा में कैमरे के लिए पोज देते हुए दिख रहे हैं. फोटो में गुरू औऱ शिष्या की जोड़ी देखते ही बन रहा है.

(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः aishwaryaraibachchan_arb)

Malaika Arora New Photos: येलो लहंगे में मलाइका अरोड़ा ने फिर बरपाया कहर, तस्वीरें देखकर उड़ गए लोगों के होश

मणिरत्नम को अपना गुरु मानती हैं ऐश
आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय डायरेक्टर मणिरत्नम को अपना गुरु मानती हैं. मिस वर्ल्ड बनने के बाद सबसे पहले मणि रत्नम ने ही ऐश्वर्या को तमिल फिल्म ‘इरुवर’ से लॉन्च किया था. इस फिल्म के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन को लेकर हिंदी फिल्म ‘गुरु’ बनाई और फिर ‘रावण’ में भी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को मौका दिया. ये दोनों ही फिल्में ऐश्वर्या के लिए काफी लकी साबित हुई. ये दोनों ही फिल्में उनके बेहद करीब है. अब वह मणिरत्नम की महत्वाकांक्षी ऐतिहासिक फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन (PS1)’ राजकुमारी नंदिनी की भूमिका में ऐश्वर्या फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म में उनकी एक्टिंग और अपीरियंस की काफी तारीफें हो हो रही हैं.

Tags: Aishwarya rai, Aishwarya rai bachchan, Mani ratnam



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.