‘Pushpa 2’ में अर्जुन कपूर करेंगे फहाद फासिल को रिप्लेस? निर्माता ने किया खुलासा


फिल्म ‘ पुष्पा 2’ की स्टारकास्ट को लेकर लंबे समय से कयास लगाए जा रहे हैं. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. फिल्म के डायरेक्शन की कमान सुकुमार ने संभाली है. वहीं ऐसी खबर आ रही है कि अर्जुन कपूर फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। ‘पुष्पा’ की सफलता के बाद अब फैन्स इसके सीक्वल का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स इस सीक्वल को पहले से ही बड़े लेवल के साथ फ्लोर पर लाना चाहते हैं.

पहले पार्ट में अल्लू अर्जुन एक लॉरी ड्राइवर की भूमिका में थे. जबकि रश्मिका, अल्लू अर्जुन के अपोजिट नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके किरदार का नाम श्रीवल्ली था। वहीं फहाद ने फिल्म में एक पुलिसवाले का किरदार निभाया था. अब ऐसी खबरें आ रही थी कि अर्जुन कपूर ‘पुष्पा 2’ में फहाद फासिल को रिप्लेस करने वाले हैं। लेकिन अब इन सारे कयासों पर फिल्म के प्रोड्यूसर नवीन यरनेनी (Naveen Yerneni) ने रिएक्ट किया है.

अली फजल-ऋचा चड्ढा ने शादी-रिसेप्शन में दोस्तों संग की खूब मस्ती, एक्टर ने PICS शेयर कर दिखाई खास पलों की झलक

निर्माता ने तोड़ी चुप्पी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग इस महीने के आखिर में शुरू होने वाली है। फिल्म के प्रोड्यूसर ने ये क्लीयर कर दिया है कि अर्जुन कपूर फहाद हासिल को रिप्लेस नहीं करेंगे. उन्होंने इस खबर को सिरे से नकारा है. पिंकविला से हुई बातचीत में निर्माता ने कहा, ‘फहाद फासिल की भूमिका अर्जुन निभा रहे हैं यह खबर 100 प्रतिशत झूठी है। हम इस महीने में ही शूटिंग शुरू करने का मन बना रहे हैं। 20 से 30 तारीख के बीच हम शूटिंग शुरू करे देंगे. फिल्म के शुरुआती कुछ हिस्सों की शूटिंग हम हैदराबाद में करेंगे और फिर इसके बाद की हम जंगल और अन्य जगहों पर करेंगे. रिपोर्ट्स की माने तो ये भी कहा जा रहा है कि ‘पुष्पा 2’ में लीड रोल वही एक्टर निभाएंगे, जिन्होंने पहली सीरीज में काम किया था.

ब्लॉकबस्टर थी अल्लू- रश्मिका की ‘पुष्पा’
अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) 17 दिसंबर साल 2021 में रिलीज हई थी। कोरोनाकाल के बाद ये फिल्म सुपरहिट रही थी। फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ रूपए की कलेक्शन किया था. यह फिल्म पांच भाषाओं तेलुगू , हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की गई थी. जिसे दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया था.

Tags: Allu Arjun, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.