‘Pyaar Ka Punchnama 3’ के लिए कार्तिक आर्यन ने भरी हामी! एक बार फिर लव रंजन संग करेंगे हंगामा


नई दिल्ली. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के हाथ में इन दिनों करीब आधे दर्जन फिल्में हैं. वह ‘फ्रेडी‘ (Freddy) से लेकर ‘शहजादा’ (Shehzada), ‘सत्यप्रेम की कथा‘ (Satyanarayan Ki Katha), ‘कैप्टन इंडिया‘ (captain india) सहित कबीर खान की अगली फिल्म में भी नजर आने वाले हैं. इन फिल्मों के अलावा कार्तिक आर्यन ने और फिल्म के हामी भर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने एक बार फिर डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) के साथ ‘प्यार का पंचनाम 3’ (Pyaar Ka Punchnama 3) के लिए हाथ मिला लिया है. फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू की जाएगी.

पिंकविला की एक रिपोर्ट में सूत्रों का हवाला देते हुए बताया गया है कि लव रंजन एक बार फिर से कार्तिक आर्यन के साथ ही अभिषेक पाठक और कुमार मंगत पाठक ‘प्यार का पंचनामा 3’ करना चाहते हैं. वह इसके लिए फिर से जुड़ने को उत्साहित हैं. वे काफी लंबे समय से फिल्म पर कर रहे हैं.

अगले साल फ्लोर होगी फिल्म

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि लव रंजन और कार्तिक  साल 2023 में इस फिल्म की शूटिंग कर देंगे. फिलहाल लव रंजन की इन दिों अपनी आने वाली में बिजी हैं. उनकी वाली फिल्म का भले ही टाइटल अभी तक क्लियर नहीं हुआ है लेकिन वह इस फिल्म को रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के रिलीज के बाद ही वह प्यार का पंचनामा 3 की शूटिंग शुरू कर देंगे.

जानिए कौन है पश्मीना रोशन, जिससे दिल लगा बैठे हैं कार्तिक आर्यन! 10 फोटो में देखिए कितनी खूबसूरत हैं वो

 ‘प्यार का पंचनामा’ से बने हैं स्टार

आपको बता दें कि 2011 में कार्तिक आर्यन ने अपने अभिनय की शुरुआत ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म से की थी. छोटे बजट की इस फिल्म ने इंडस्ट्री को कार्तिक के रूप में बेहतरीन स्टार दिया. ‘प्यार का पंचनामा’ में उनके 5 मिनट के मोनोलॉग को फैंस ने खूब पसंद किया, जिसकी चर्चा आज भी होती है. उसके बाद उनकी प्यार का पंचनामा 2 ने काफी ख्याति भी बटोरीं और बॉक्स ऑफिस पर अभी अच्छा बिजनेस किया. अब इसके तीसरे सीक्वल में भी में कार्तिक एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए आतुर हैं.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Kartik aaryan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.