Rahul Dev Birthday: मुग्धा गोडसे के साथ लिव-इन में ही खुश हैं राहुल देव, शादी की नहीं समझते जरूरत


हाइलाइट्स

राहुल देव और मुग्धा गोडसे 2015 से हैं साथ.
दोनों ही शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहते.

Birthday Special. फिल्मों में नेगेटिव किरदार करके पहचान बनाने वाले राहुल देव (Rahul Dev) आज यानी 27 सितम्बर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. राहुल देव की जिंदगी खुली किताब जैसी है. अपनी निजी जिंदगी की बातों को उन्होंने कभी किसी से नहीं छुपाया. वे सिंगल फादर हैं और मॉडल एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) के साथ लिव-इन में रहते हैं. राहुल और मुग्धा दोनों ही शादी के बंधन में बंधना नहीं चाहते हैं.

राहुल देव का जन्म 1968 में दिल्ली में हुआ था और उनकी पढ़ाई लिखाई भी दिल्ली में ही हुई है. राहुल के पिता राहुल के पिता असिस्टेंट कमीश्नर ऑफ पुलिस थे. राहुल के भाई मुकुल देव भी एक्टिंग की ही दुनिया से जुड़े हुए हैं. राहुल की पत्नी रीना देव का कैंसर के कारण निधन हो गया था. उनका एक बेटा है सिद्धार्थ. साल 2000 में राहुल ने फिल्म ’चैम्पियन’ से कॅरियर की शुरुआत की थी.

पत्नी की मौत से हुए अकेले
राहुल पत्नी रीना देव से बेहद प्यार करते थे. साल 2009 में पत्नी रीना का जब कैंसर से निधन हुआ था तो राहुल पूरी तरह से टूट गए थे. राहुल को समझ नहीं आ रहा था कि वे अपने 11 साले के बेटे की परवरिश कैसे करेंगे. राहुल के लिए यह दौर काफी मुश्किल था. इसी मुश्किल दौर के दौरान एक कॉमन फ्रैंड के जरिए उनकी मुग्धा गोडसे से मुलाकात हुई.

प्यार ने उम्र का अंतर नहीं देखा
मुग्धा और राहुल दोनों को ही एक दूसरे का स्वभाव पसंद आया. उम्र का अंतर होने के बावजूद दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी थी. दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और फिर दोनों ने साथ रहने का मन बना लिया. राहुल देव ने एक इंटरव्यू मेंं बताया था कि चूंकि मैं सिंगल फादर था इसलिए मुग्धा से अपने रिश्ते का आधिकारिक करने से पहले संकोच में था. लेकिन मैंने अपने बेटे को अपनी जिंदगी के बारे में सब बता रखा था. साला 2015 में मुग्धा और राहुल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था.

शादी की जरूरत महसूस नहीं होती
राहुल और मुग्धा लम्बे समय से लिव इन में रह रहे हैं लेकिन दोनों ने शादी नहीं की. ऐसे में अक्सर दोनों से ही शादी को लेकर सवाल किया जाता है. इस पर राहुल और मुग्धा दोनों का ही कहना है कि हमें शादी की जरूरत महसूस नहीं होती. हम दोनों हमारी इस जिंदगी से खुश हैं. जो एक बेहतर रिलेशनशिप के लिए चाहिए होता है, वह सब हमारे पास है.

Tags: Birthday special



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.