Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने CBI को लिखा पत्र, कहा-‘पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस ने फंसाया’


Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी फिल्मों से जुड़े मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. राज कुंद्रा ने सीबीआई को पत्र लिखा है. राज कुंद्रा ने अपने पत्र में मुंबई पुलिस के बड़े अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें पोर्नोग्राफी केस में फंसाया गया है. शिल्पा शेट्टी के पति ने पूरे मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है. कुंद्रा के पत्र के मुताबिक उनका अश्लील ऐप से कोई लेना-देना नही है.

बता दें कि अश्लील फिल्मों के निर्माण और वितरण के मामले में राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस ने अरेस्ट किया था. अब पोर्नोग्राफी मामले में मौजूदा समय मे राज कुंद्रा जमानत पर बाहर हैं. अब जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों  लगाया आरोप
उन्होंने जो सीबीआई को पत्र लिखा है उसमें उन्होंने मुंबई क्राइम ब्रांच के बड़े अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया है कि एक बड़े बिजनेसमैन ने व्यावसायिक प्रतिस्पर्द्धा की वजह से मुंबई पुलिस को उनके पीछे लगाया और साजिश करके अरेस्ट करवाया.

पुलिस ने मुझे बेवजह इस मामले में घसीटा:राज कुंद्रा
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राज कुंद्रा ने सीबीआई को लिखे अपने पत्र में कुछ बड़े पुलिस अधिकारियों के नाम भी लिए हैं. इसके साथ ही राज कुंद्रा ने प्रधानमंत्री कार्यालय को भी पत्र लिखकर न्याय की मांग की है. राज कुंद्रा ने अपने पत्र में यह दावा किया है कि पोर्न फिल्म बनाने और इससे जुड़े किसी भी आरोपी से उनका कोई संबंध नहीं है. राज कुंद्रा ने बताया कि इस मामले में दायर की गई मूल चार्जशीट में उनका नाम ना होते हुए भी पुलिस ने उन्हें बेवजह इस मामले में घसीटा. मशहूल फिल्म अभिनेत्री के पति ने यह भी कहा कि गवाहों पर मुंबई पुलिस नेके अधिकारियों ने दबाव डाला कि वे मेरे खिलाफ बयान दें.

Tags: Raj kundra, Raj Kundra Case, Shilpa shetty



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *