Raksha Bandhan का नया गाना ‘Dhaagon Se Baandhaa’ रिलीज, दिल छू जाएगा अक्षय कुमार का इमोशनल अंदाज


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की मच अवेडेट फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. फिल्म को इन दिनों जोरो शोरों से प्रमोशन किया जा रहा है. अक्षय-भूमि फिल्म को हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के बीच मेकर्स ने फिल्म का एक और नया गाना ”धागों से बांधा” आज जारी कर दिया है, जो काफी इमोशनल लेकिन बेहद शानदार है.

आपको बता दें ‘रक्षा बंधन’ के ”धागों से बांधा” नए गाने को अरिजीत सिंह ( Arijit Sing) और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने गाया है. यह गाना अक्षय और उनकी ऑन-स्क्रीन बहनों पर फिल्माया गया है.

अब गाने के वीडियो की बता करें तो, इसमें अक्षय कुमार की ऑन-स्क्रीन बहनों में से एक को शादी करते हुए देखा जा सकता है. गाने में एक भाई की इमोशनल जर्नी को दर्शाया गया है जो अपनी बहन की शादी को देखकर बहुत खुश होता है लेकिन बहन को अपने घर से अलविदा बेहद मुश्किल लगता है. गाने में भाई-बहन को एक साथ आंसू बहाते हुए आपकी भी आंखें नम हो सकती हैं. गाने में भाई-बहनों के रिश्तें को बखूबी दिखाया गया है.
यहां देखें गाना

दहेज की कुप्रथा पर बेस्ड है फिल्म
आपको बता दें कि ‘रक्षा बंधन’ की कहानी भले ही एक भाई और उसकी चार छोटी बहनों पर बेस्ड हैं लेकिन समाज में व्याप्त दहेज की कुप्रथा पर भी चोट करती है. आनंद एल राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म को जी स्टूडियोज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है.

‘लाल सिंह चड्ढा’ से टकराएंगी ‘रक्षा बंधन’
आपको एक और मजेदार बात बता दें कि 11 अगस्त को अक्षय की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ साथ आमिर खान और करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी रिलीज हो रही है. ऐसे में दो बड़े स्टार्स की फिल्मों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन हिट और कौन फ्लॉफ साबित होता है.

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Bhumi Pednekar, Raksha bandhan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.