Ram Setu: कानूनी विवादों में फंसी अक्षय कुमार की ‘रामसेतु’! ‘मुद्दों को गलत तरीके से पेश करने’ का आरोप


Ram Setu In legal Trouble: अक्षय कुमार स्टारर ‘राम सेतु’ कानूनी विवादों में घिर गई है. हाल ही में, बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इसके निर्माताओं पर फिल्म में राम सेतु के मुद्दों को ‘झूठा चित्रित’ करने का आरोप लगाया. स्वामी ने अपने ट्वीट में कहा कि वह फिल्म के निर्माताओं से मुआवजे की भी मांग करेंगे. फिल्म में अक्षय (Akshay Kumar) के अलावा जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी हैं. फिल्म की शूटिंग अयोध्या और रामेश्वरम समेत कई लोकेशन पर हुई है. फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म अपने नाम की वजह से शुरू से ही चर्चा में है. इसे लेकर लोगों के बीच भी काफी बज बन हुआ है.

सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने एक ट्वीट में लिखा, “ मेरे वकील सत्य सभरवाल ने केस का ड्राफ्ट फाइनल कर लिया है. मैं एक्टर अक्षय कुमार और उनकी कर्मा मीडिया के खिलाफ केस दर्ज करवाने वाला हूं. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘राम सेतु’ को गलत तरीके से लोगों के सामने पेश कर रहे हैं.” स्वामी ने एक और ट्वीट कर अक्षय की नागरिता पर हमला करते हुए उन्हें गिरफ्तार करने की भी बात कही.

सुब्रमण्यम स्वामी का ट्वीट. (फोटो साभारः Twitter @Swamy39)

सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा, “अगर अभिनेता अक्षय कुमार एक विदेशी नागरिक हैं तो हम उन्हें गिरफ्तार करने और उन्हें गोद लिए देश (भारत) से बेदखल होने के लिए कह सकते हैं.” अक्षय की नागरिकता को लेकर सोशल मीडिया पर कई बार सवाल उठते हैं. कहा जाता है कि वह कनाडाई नागरिक हैं. लेकिन अक्षय ने कभी इस पर आधिकारिक बयान नहीं दिया.

Subrmanian Swamy Tweet

अक्षय कुमार की नागरिता पर उठाए सवाल. (फोटो साभारः Twitter @Swamy39)

राम सेतु पुल के निर्माण पर आधारित फिल्म

राम सेतु में अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा लीड रोल में हैं. यह एक आर्कियोलॉजी पर आधारित फिल्म है जो राम सेतु पुल की प्रकृति की जांच करने के लिए काम कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि यह एक मिथक है या वास्तविकता. अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार की बहन बनीं ये 4 एक्‍ट्रेस, एक करती है म‍िम‍िक्री तो एक बजाती है ग‍िटार…..

अक्षय की ‘रक्षा बंधन’ रिलीज के लिए तैयार

बात करें वर्कफ्रंट की, तो अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में भूमी पेडनेकर, सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत और सीमा पाहवा मुख्य भूमिकाओं में हैं. रक्षा बंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसी दिन बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान और करीना कपूर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी रिलीज होगी.

Tags: Akshay kumar



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.