Ranveer Singh के सपोर्ट में सामने आए मिलिंंद सोमन, ट्वीट कर बोले- ‘आप किसकी सुनेंगे?


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी तस्वीरों की वजह से हर जगह सुर्खियों में बने हुए. उन्होंने अभी हाल ही में एक न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसको लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर लगातार उनके फोटोशूट को लेकर हाय तौबा मचा हुआ है. वहीं उनके न्यूड फोटोशूट को लेकर केस भी दर्ज हो चुका है. हालांकि इन सब के बावजूद रणवीर को फिल्म इंडस्ट्री का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है. रणवीर सिंह की वाइफ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और डायरेक्ट राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) के बाद अब दिग्गज एक्टर मिलिंंद सोमन (Milind Soman) ने भी उनका सपोर्ट किया है.

मिलिंंद सोमन ने रणवीर सिंह के फोटोशूट पर अपना रिएक्शन देते हुए एक शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्ट के जरिए ट्रोलिंग के बीच रणवीर को चीयर किया और अपनी फीलिंग शेयर किया है.

Milind SomanTwitter Printshot

 मिलिंंद सोमन ने लिखा पोस्ट
मिलिंद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा, “दुनिया में लोगों की तरह ही कई राय हैं.आप किसकी सुनेंगे?” एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, “राजा रवि वर्मा के समय से चीजें थोड़ी बदल गई हैं”. हालांकि मिलिंद ने अपने ट्वीट पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया है, लेकिन उनके नोट को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि उन्होंने यह नोट रणवीर को चीयर करने के लिए लिखा है.

 मिलिंद सोमन भी करवा चुके हैं न्यूड फोटोशूट
आपको बता दें कि मिलिंद सोमन भी अपना न्यूड फोटोशूट करवा चुके हैं. उन्होंने साल 1955 में अपनी एक्सर गर्लफ्रेंड मधु के साथ फोटोशूट करवाया था. उन दौरान उस फोटोशूट में मिलिंद ने मधु के साथ गले में अजगर डाल कर फोटोशूट करवाया था. दोनों ने एक जुते की कपंनी के लिए ऐसा फोटोशूट करवाया था, जिसे लेकर उन दिनों मिलिंद को काफी जिल्लत झेलनी पड़ी थी. प्रबुद्धा दासगुप्ता द्वारा ली गई तस्वीरें जैसे ही दुनिया के सामने आईं, पूरे देश में बवाल मच गया था.

Milind Soman Instagram Printshot

आपको याद दिला दें कि 2020 में भी मिलिंद ने अपना 55वां जन्मदिन के मौके पर अपना न्यूड फोटोशूट कराया था, जिसमें उन्हें गोवा के बीच पर न्यूड होकर दौड़ते हुए देखे गए थे. बताया जाता है कि उनकी इस फोटो को उनकी वाइफ अंकिता कोंवर ने क्लिक की थी.

Tags: Bollywood news, Milind soman, Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.