Ranveer Singh Bold Photoshoot: रणवीर सिंह ने मुंबई पुलिस के सामने पेश होने के लिए मांगा 2 हफ्ते का वक्त


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराने के बाद से विवादों से घिरे हैं. कई लोगों ने उन पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया. एक्टर पर इस बाबत दो एफआईआर (FIR) भी दर्ज हुईं, जिसके बाद कई बॉलीवुड सितारे एक्टर के समर्थन में सामने आए और उनके न्यूड फोटोशूट को लेकर बेवजह विवाद पैदा न करने की अपील की.

मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर एक्शन लिया और उन्हें पुलिस के सामने पेश होने के लिए समन भेजा. अब, रणवीर ने मुंबई पुलिस के सामने पेश होने के लिए दो हफ्तों का वक्त मांगा है. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस ने एक्टर को 22 अगस्त को तलब किया था. हालांकि, एक्टर द्वारा दो सप्ताह का समय मांगने के बाद, चेंबूर पुलिस नई तारीख तय करके एक नया समन जारी करेगी.

(फोटो साभार: Twitter)

मुंबई पुलिस रणवीर को भेजेगी नया समन
एएनआई ने ट्वीट किया, ‘न्यूड फोटोशूट विवाद. चेंबूर पुलिस स्टेशन ने एक्टर रणवीर सिंह को कल पेश होने के लिए तलब किया था. एक्टर ने पेश होने के लिए 2 हफ्ते का समय मांगा है, अब चेंबूर पुलिस नई तारीख तय करके एक नया समन भेजेगी: मुंबई पुलिस.’

रणवीर सिंह के खिलाफ चेंबूर पुलिस थाने में केस हुआ था दर्ज
एक गैर-सरकारी संगठन और मुंबई के एक वकील ने पिछले महीने चेंबूर पुलिस को अलग-अलग आवेदन दिए थे, जिसमें मांग की गई थी कि रणवीर के खिलाफ मामले दर्ज किया जाएं. एक्टर पर आईपीसी (IPC) के तहत अश्लील सामग्री की बिक्री और महिलाओं की भावनाएं आहत करने के जुर्म में केस दर्ज हुआ था. इसके साथ, इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत भी मामला दर्ज हुआ था.

रणवीर सिंह के बचाव में सामने आए सेलेब्स
रणवीर सिंह को न्यूड फोटोशूट के चलते लोगों की कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, हालांकि एक्टर के दोस्त और बॉलीवुड सितारे उनका समर्थन कर रहे हैं. आलिया भट्ट, करण जौहर, विद्या बालन, ट्विंकल खन्ना, स्वरा भास्कर, पूजा बेदी, राम गोपाल वर्मा और अन्य हस्तियां सोशल मीडिया पर एक्टर के बचाव में सामने आए.

Tags: Ranveer Singh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.