‘RK/RKAY’ का एक बेहद अनोखा पोस्टर हुआ जारी, अब भी बरकरार है फिल्म का सस्पेंस


RK/RKAY New Poster: रजत कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘RK/RKAY’ के लिए एक बिल्कुल नए तरह का ट्रेलर पेश करने के बाद, निर्माता दर्शकों के लिए फिल्म का एक दिलचस्प, लेकिन क्वर्की पोस्टर लेकर समाने आए हैं. यह मल्टीफेस्ड पोस्टर एक मजेदार सफर की कहानी दर्शाता है, जो फिल्म में दर्शकों को देखने मिलेगी.

फिल्म के ट्रेलर में यह सब कुछ है. ये अपने तरह की एक अनोखी कहानी है जिसमें हीरो गायब हो जाता है और उसको ढूंढना उसकी पूरी टीम के लिए एक रोलर कोस्टर राइड साबित होती है. फिल्म के इसी आइडिया को परफेक्टली दर्शाते हुए, पोस्टर में प्रतिभाशाली स्टार कास्ट शामिल है, जबकि दर्शकों के लिए फिल्म में देखने के लिए इसके लापता नायक के बड़े सवालों की जिज्ञासा को भी बनाए रखता है.

‘RK/RKAY’ को प्रियांशी फिल्म्स (प्रियम श्रीवास्तव और हर्षिता करकरे) द्वारा निर्मित किया गया है.

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म की रिलीज के साथ कहानी कैसे इस बिहाइंड-द-कैमरा ड्रामा को कैसे सामने लाएगी. फिल्म RK/RKAY 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को प्रियांशी फिल्म्स (प्रियम श्रीवास्तव और हर्षिता करकरे) द्वारा निर्मित किया गया है. फिल्म में मल्लिका शेरावत, कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

एनफ्लिक्स प्राइवेट लिमिटेड (नितिन कुमार और सत्यवर्रत गौड) मिथ्या टॉकी और प्रियाशी फिल्म्स प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत ‘RK/Rkay’ को रजत कपूर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है.

Tags: Bollywood films, Mallika sherawat, Ranvir Shorey



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.