Rocket Gang की टीम जमकर कर रही प्रमोशन, फिल्म रिलीज से पहले दिल्ली शहर का किया दौरा


नई दिल्ली: चंडीगढ़ में बच्चों को दावत देने के बाद ‘रॉकेट गैंग’ (Rocket Gang) एक और प्रमोशनल एक्टिविटी को अंजाम देने के लिए दिल्ली पहुंची. फिल्म के कलाकारों ने दो दिनों के भीतर दिल्ली के तीन स्कूलों का दौरा किया और बच्चों के साथ एक के बाद एक रोमांचक प्रदर्शन किया. इसके बाद इस गैंग ने मस्ती भरे अंदाज में कनॉट प्लेस में लोकप्रिय घोस्ट परेड में हिस्सा लिया. कनॉट प्लेस ही नहीं बल्कि दिल्ली के बांग्ला साहब गुरुद्वारा का भी दौरा किया और अपनी फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लिया.

फिल्म के निर्माताओं ने अपने अनूठे प्रचार के साथ एक और शहर को कवर किया और प्रशंसकों को अब इस हाई-ऑन-एनर्जी डांस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. जाने-माने कोरियोग्राफर और डांसर बॉस्को लेस्ली मार्टिस के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेट गैंग’ ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें निकिता दत्ता के साथ आदित्य सील मुख्य भूमिका में हैं और कई पॉपुलर डांस रियलिटी शो के सबसे प्यारे और प्रतिभाशाली बाल कलाकार फिल्म का हिस्सा हैं.

 11 नवंबर को रिलीज हो रही ‘रॉकेट गैंग’
यह फिल्म पूरी तरह से मजेदार और दिलचस्प लगती है और यह अपनी तरह की अनूठी शैली में बनाई गई नयी कहनी है. फिल्म में हॉरर के साथ-साथ डांस और कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा. बाल दिवस से ठीक पहले ‘रॉकेट गैंग’ 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

इस फिल्म की टीम और कलाकार शहर-शहर घूम कर ‘रॉकेट गैंग’ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई है.

Tags: Bollywood films



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *