Rocketry: अब घर बैठे देख सकते हैं आर माधवन की ‘रॉकेट्री’ हिंदी, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज


मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन (R. Madhavan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. ‘रॉकेट्री’ आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है, जिसका हिंदी संस्करण ओटीटी मंच वूट सेलेक्ट पर उपलब्ध हो गया है. ओटीटी मंच ने इस बात की घोषणा शुक्रवार को की. हालांकि, फिल्म पहले ही दक्षिण भारतीय भाषाओं में ओटीटी प्लेटफार्म पर पहले ही रिलीज हो चुकी है.

आर माधवन (52) के निर्देशन में बनी रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट, भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के वैज्ञानिक नांबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है. खास बात ये है कि फिल्म की पटकथा माधवन ने खुद लिखी है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में भी आर माधवन ही हैं. फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को आलोचकों के साथ-साथ दर्शकों से भी खूब प्रशंसा मिली है.

माधवन का कहना है कि वह ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ के हिंदी ओटीटी पर प्रदर्शन को लेकर बेहद उत्साहित हैं. अभिनेता ने उम्मीद जताई है कि अब उनकी यह फिल्म ज्यादा दर्शकों तक पहुंचेगी. आर माधवन ने इस पर बात करते हुए कहा कि ‘यह एक ऐसी कहानी है जिसके बारे में मैंने महसूस किया कि दुनिया को इसे जानने की जरूरत है. फिल्म जल्द ही कलर्स सिनेप्लेक्स चैनल पर भी प्रसारित होगी.’

इससे पहले 26 जुलाई को ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ प्राइम वीडियोज पर रिलीज की जा चुकी है. वहीं ओटीटी पर फिल्म के आने से पहले इसे जुलाई की शुरुआत में सिनेममाघरों में रिलीज किया गया था. फिल्म को सिर्फ दक्षिण भारतीय दर्शकों से ही नहीं, पूरे भारत के दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था. फिल्म को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया और अब जब इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा चुका है तो अब दर्शक और भी ज्यादा उत्साहित हैं.

Tags: Bollywood news, R Madhavan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.