Sam Bahadur: फील्ड मार्शल के लुक में छा जाने को तैयार हैं विक्की कौशल, शुरू की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग


Sam Bahadur: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) की शूटिंग शुरू की दी. इस फिल्म में विक्की संग एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी हैं. फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं, वहीं रोनी स्क्रूवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. आपको बता दें कि ‘सैम बहादुर’ फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. उनका करियर चार दशकों लंबा रहा जिस दौरान उन्होंने पांच युद्ध लड़े.

बता दें कि ‘सैम बहादुर’ में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में दिखने वाले हैं. जबकि फातिमा पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार अदा करेंगी. वहीं, इसमें सान्या मल्होत्रा का भी फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाली हैं. फिल्म से विक्की की पहला लुक सामने आ चुका है,जिसमें वह सैम के किरदार से काफी मिलते जुलते दिखाई दिये थे. यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

निर्माताओं ने शेयर किया वीडियो
शूटिंग के पहले दिन की शुरुआत करते हुए, निर्माताओं – आरएसवीपी ने एक एक्सक्लूसिव वीडियो लॉन्च किया है, जिसमें सैम बहादुर के रूप में विक्की कौशल को उनके को-स्टार्स, सान्या और फातिमा के साथ दिखाया गया हैं. यह वीडियो सैम बहादुर के रूप में विक्की के अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन और उनके टेबल रीड सेशन से लेकर मेघना गुलजार और उनकी टीम के रीडिंग सेशन, जिसमें वो पूरे उत्साह के साथ रियलिस्टिक कैरेक्टर्स के पोट्रेयल को री-इमेजिन कर रहे है, और शूटिंग की तैयारी को लेकर उनके डेडिकेशन तक सब पर रोशनी डाली गई है.

फिल्म को लेकर उत्साहित हैं मेघना गुलजार
फिल्म को लेकर उत्साहित निर्देशक मेघना गुलज़ार कहती हैं, “आखिरकार, सालों की लंबी चौड़ी रिसर्च, राइटिंग, ब्रेनस्टॉर्मिंग और कड़ी तैयारी के बाद, ‘सैम बहादुर’ आखिरकार शुरू हो गई है. सेट पर होना और सैम मानेकशॉ के प्रेरक जीवन की कहानी को बताने का अवसर मिलना बेहद खुशी की बात है. वीरता, साहस, दृढ़ संकल्प और धार्मिकता का जीवन. वे अब पुरुषों को उसके जैसा नहीं बनाते.”

खुद को लकी मानते हैं विक्की
‘सैम बहादुर’ को लेकर विक्की कौशल कहना है, “मैं एक रियल लाइफ हीरो और देशभक्त की भूमिका निभाने के लिए खुद को लकी मानता हूं, जिसे आज भी हमारे देश में उनके योगदान के लिए याद किया जाता हैं और प्यार किया जाता हैं. एक अभिनेता के रूप में सीखने और अपने साथ रखने के लिए बहुत कुछ है. तैयारी के साथ साथ पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है. मुझे यकीन है कि आज के भारत को बनाने की सैम की मेसमराइजिंग जर्नी को देखकर दर्शक काफी रोमांचित होंगे.”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.