Selfiee: ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने को रीक्रिएट करेंगे अक्षय कुमार, सैफ अली खान नहीं ये एक्टर होगा साथ


Akshay Kumar-Emraan Hashmi Selfiee: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने जब से अपनी फिल्म सेल्फी (Selfiee) की अनाउंसमेंट की है, ये फिल्म तब से खबरों में है. बता दें कि इस फिल्म में अक्षय-इमरान पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय और इमरान के साथ नुसरत भरूचा और डायना पेंटी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. इन्हीं सब के बीच आज, इमरान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘सेल्फी’ के सेट से अक्षय के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है. सितारों की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

आपको बात दें कि इमरान से पहले हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेट से अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था. वीडियो में उन्हें अपने 90 के दशक के ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने पर थिरकते हुए देखा गया था. अब अक्षय के बाद इमरान ने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने को लेकर अपडेट दिया है.

अक्षय संग दिया पोज
तस्वीर में, हम देखा सकता है कि इमरान हाशमी और अक्षय कुमार कैमरे की ओर पीठ करके एक-दूसरे को देख रहे हैं. दोनों सितारों को मैचिंग आउटफिट में देखा जा सकता है. इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इमरान ने जो कैप्शन लिखा है, उससे यह स्पष्ट है कि ये दोनों सेल्फी के लिए ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ को फिर से बनाने जा रहे हैं.

(फोटो साभार: Instagram@therealemraan)

इमरान ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “ऑरिजनल के 28 साल बाद .. नई अनाड़ी के साथ ओजी खिलाड़ी.. इस देखने के कारण डांस बंद हो गया और यह कैसा डांस था.. (#Selfiee के बाद से मैंने अपने पैरों पर बर्फ लगाना बंद नहीं किया है.”

अगले साल रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि अक्षय कुमार इमरान हाशमी स्टारर ‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का ऑफिशियल रीमेक है.ये फिल्म 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी. खबरों की मानें तो राज मेहता के निर्देशन बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार एक सुपरस्टार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे और डायना उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी. दूसरी ओर, इमरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी की भूमिका में होंगे, जो अक्षय के बहुत बड़े फैन हैं. फिल्म में नुसरत भरुचा इमरान की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी. फिल्म की कहानी इन्हीं के इर्द-गिर्द घूमेगी.

Tags: Akshay kumar, Emraan hashmi, Emran Hashmi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.