Shaamat Song Out: एक विलेन रिटर्न्स का ‘शामत’ सॉन्ग रिलीज, तारा सुतारिया ने किया सिंगिंग डेब्यू


Shaamat Song Release: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होगी. लेकिन, इससे पहले फिल्म के गाने दर्शकों के बीच तहलका मचा रहे हैं. शनिवार को फिल्म के निर्माताओं ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से एक और शानदार गाना जारी कर दिया. फिल्म का लेटेस्ट ट्रैक है ‘शामत’ (Shaamat) और इस गाने की खास बात ये है कि सॉन्ग को अभिनेत्री तारा सुतारिया ने आवाज दी है. इस गाने के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने बतौर सिंगर डेब्यू किया है.

तारा सुतारिया के साथ इस गाने को अंकित तिवारी ने आवाज दी है. दोनों की आवाज को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. तारा पहले ही अपने सिंगिंग डेब्यू को लेकर खुशी जाहिर कर चुकी हैं. सोशल मीडिया के जरिए भी उन्होंने इस ओर इशारा किया था कि वह अपने सिंगिंग डेब्यू के लिए पूरी तरह तैयार हैं. दूसरी ओर इस गाने की एक खास बात रैपर बादशाह की स्पेशल अपीयरेंस भी है.

शामत साल का रॉक एंथम है जो बेहद पसंद किया जा रहा है. हाल ही में रिलीज हुए इस सॉन्ग को 15 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस भी तारा की आवाज को खूब पसंद कर रहे हैं. कई ने अभिनेत्री के सिंगिंग टैलेंट की जमकर तारीफ की है. अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की विशेषता वाले सॉन्ग में फिल्म से उनकी लव स्टोरी के अंशों को प्रदर्शित किया गया है.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस ये जानने को बेताब हैं कि आखिर इस फिल्म का हीरो कौन है और विलेन कौन. अर्जुन ने ट्विटर पर गाना शेय करते हुए लिखा- ‘द रॉक एंथम ऑफ द ईयर आखिरकार आपका है! शामत गाना आउट. ट्यून इन करें और आइए एक साथ इस पर वाइब करें. क विलेन रिटर्न्स, सिनेमाघरों में इस विलेनटाइन्स डे-29 जुलाई 2022 को रिलीज हो रही है.’

Tags: Bollywood, Bollywood news, Tara sutaria



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.