Shamshera की शूटिंग के दौरान कैंसर से जंग लड़ रहे थे संजय दत्त, डायरेक्टर ने ‘बाबा’ को बताया ‘सुपरमैन’


संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी एक्टिंग के लोगों के दिलों को जीत लेते हैं. कल यानी 22 जुलाई को उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) रिलीज हो रही है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) डबल रोल निभाने वाले हैं. वहीं, संजू बाबा नेगिटिव किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) ने हाल ही में खुलासा किया, ‘शमशेरा’ की शूटिंग के दौरान ही संजय दत्त कैंसर से जंग लड़ रहे थे, लेकिन काम ऐसे कर रहे थे, जैसे कुछ हुआ ही न हो.

‘शमशेरा’ (Shamshera) के डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) कहते हैं कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) ‘सुपरमैन’ हैं. उन्होंने खुलासा किया अपनी बीमारी के बारे में बिना किसी को बताए उन्होंने चुपचाप शूटिंग को पूरा किया.

संजय दत्त ने बीमारी को कभी जाहिर नहीं किया
संजय दत्त को अगस्त 2020 में कैंसर का पता चला था. उन्हें स्टेज 4 लंग कैंसर हुआ था. ‘शमशेरा’ के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने कहा, ये खबर जब सामने आई तो ये हमारे लिए एक बड़े सदमे की तरह थी, क्योंकि हमें इसकी जानकारी नहीं थी. खतरनाक बीमारी से घिरने के बावजूद वह अच्छे से बात करते थे, फिल्म की शूटिंग ऐसे कर रहे थे, जैसे कुछ हुआ ही नहीं. करण आगे कहते हैं कि मुझे लगता है तभी वह आज उस जगह है. वह सेट पर सभी के लिए प्रेरणा थे.

सेट पर मूड लाइट रखते थे संजय दत्त
करण ने संजय दत्त के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि अपनी जिंदगी के कई साल इस क्राफ्ट को देने के बाद संजय सामने से आगे बढ़ते हैं और उनका व्यवहार हम सभी को दिखाता है कि सेट पर खुद को कैसे संचालित किया जाता है. ‘शमशेरा’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने कभी नहीं कहा कि मेरे से ये नहीं हो पाएगा. उनके साथ पर्सनली कुछ भी हो रहा हो, लेकिन वह सेट पर मूड लाइट रखते थे.

करण बोले, मैं संजू बाबा का कर्जदार हूं
‘शमशेरा’ के डायरेक्टर ने संजय दत्त के कैंसर फ्री होने के बाद करण ने उन्हें सुपरमैन बताया. उन्होने स्माइल के साथ ये जंग जीती. उनकी तरह कोई नहीं है. मैं ‘शमशेरा’ में उनके सपोर्ट के लिए कर्जदार हूं.

Tags: Sanjay dutt, Shamshera



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.