Shamshera: संजय दत्त के डेयर डेविल अंदाज ने जीता बीवी-बेटी का दिल, ‘दारोगा शुद्ध सिंह’ की तस्वीर वायरल


संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera)  को लेकर चर्चा में हैं. बॉलीवुड के संजू बाबा ‘खलनायक’ के बाद दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में दमदार अंदाज में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इसी बीच संजय दत्त ने अपना डेयर डेविल अंदाज दिखाया है, जो फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा फैंस को भी भा रहा है. अपनी दमदार तस्वीर के माध्यम से संजय ने दमदार मैसेज भी दिया है.

बॉलीवुड के संजू बाबा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. 62 साल के संजय दत्त के इस पॉवर पैक्ड तस्वीर को देख फैंस खुश हो रहे हैं. एक्टर इंटेंस वर्कआउट करते एक्टर नजर आ रहे हैं. हाथ में ग्व्ल्स पहने मस्कुलर बॉडी दिखाते हुए संजय दत्त ने कैप्शन भी काफी मोटिवेटिंग लिखा है.  संजय दत्त ने लिखा है ‘क्योंकि जो खुद को जीत लेता है वही सबसे बड़ा योद्धा होता है’ इसके साथ ही #dutts the way लिख कर बताया है कि ये दत्त का तरीका है.

(फोटो साभार: duttsanjay/Instagram)

मान्यता-त्रिशाला ने संजय की तस्वीर पर लुटाया प्यार
संजय दत्त की इस तस्वीर पर उनकी वाइफ मान्यता दत्त ने प्यार जताया है. बेटी त्रिशाला दत्त ने अपने पापा की इस बलशाली तस्वीर पर प्यार वाले ढेर सारे इमोजी शेयर किए हैं. फैंस भी संजय दत्त के इस लुक को देख जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. हम सब जानते हैं कि संजय दत्त ने अपनी पूरी लाइफ काफी उतार-चढ़ाव झेला है. कई मुश्किलों और बीमारियों से जूझते हुए एक्टर पूरे दमखम के साथ फिल्म इंडस्ट्री में जमे हुए हैं. संजय की पूरी लाइफ अपने आप में काफी मोटिवेटिंग है.

ये भी पढ़िए-VIDEO: सपना चौधरी पर सवार हुआ ‘शमशेरा’ का ‘फितूर’, हरियाणवी डांसर के देसी स्वैग पर फिदा हो रहे फैंस

‘शमशेरा’ में दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में संजय
अधीरा और काका कान्हा जैसे दमदार रोल निभा चुके संजय दत्त फिल्म ‘शमशेरा’ में दारोगा शुद्ध सिंह के अंदाज में तहलका मचाने वाले हैं. इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणबीर कपूर और वाणी कपूर फिल्म में लीड रोल में हैं. रणबीर और संजय दत्त के लुक की काफी चर्चा हो रही है. बीच इस फिल्म का गाना ‘फितूर’ इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Shamshera



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.