Somy Ali on Salman Khan: सोमी अली ने एक बार फिर सलमान खान पर लगाए आरोप, जानें क्या बोलीं


सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं. भाईजान ने कई एक्ट्रेसेज को डेट किया है. एक्टर का नाम ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ, सोमी अली (Somy Ali) और संगीता बिजलानी के साथ जुड़ता रहा है, लेकिन एक्टर को लेकर सोमी अली हमलावर रही हैं. उन्होंने सलमान खान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

सोमी अली ने एक बार फिर भाईजान पर आरोप लगाए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ‘मैंने प्यार किया’ का पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान को भला-बुरा कहा है. वे पोस्ट में लिखती हैं, ‘औरतों के साथ मारपीट करने वाला शख्स, जिसने मेरे साथ ही नहीं, कई महिलाओं के साथ ऐसा किया है. उन्हें पूजना बंद करें.’

(फोटो साभार: Instagram)

सोमी अली ने सलमान खान पर लगाया था धोखा देने का आरोप
वे कैप्शन में आगे लिखती हैं, ‘वे मनोरोगी हैं. आपको कोई आइडिया नहीं है. सोमी अली ने करीब 10 घंटे पहले यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.’ एक्ट्रेस ने पहले किसी इंटरव्यू में बताया था कि वे भाईजान को डेट कर रही थीं. उन्होंने सलमान पर उन्हें धोखा देने का आरोप भी लगाया था.

सलमान खान से शादी करना चाहती थीं सोमी अली
सोमी अली ने खुलासा किया था कि वे सलमान से शादी करना चाहती थीं, इसी मकसद के साथ वे भारत आई थीं. वे सलमान से अलग होने के बाद अमेरिका लौट गई थीं. यह साल 1999 की बात है. सोमी अली ने 90 के दौर की कुछ फिल्मों में काम किया था. वे 1991 से 1998 तक, बॉलीवुड में सक्रिय थीं.

सलमान खान का ऐश्वर्या राय के साथ रिश्ता भी विवादों में रहा था
ऐश्वर्या राय के साथ सलमान खान का रिश्ता भी काफी सुर्खियों में रहा था. दोनों सितारों के फैंस उन्हें एक-साथ देखना चाहते थे, पर उनका रिश्ता टूट गया. दोनों का रिश्ता एक खराब मोड़ पर जाकर खत्म हुआ था. इसके बाद, ऐश्वर्या अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गईं, जबकि भाईजान ने अपना रास्ता बदल लिया.

Tags: Salman khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.