Splitsvilla X4: एलिमिनेशन टास्क के वक्त साउंडस और साक्षी में हुई जोरदार बहस, जानें क्या थी वजह


मुंबई: ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ (Splitsvilla X4) में हाल में अपने कनेक्शन कशिश ठाकुर के साथ उर्फी जावेद की लड़ाई के बाद, साउंडस को साक्षी श्रीवास के साथ तीखी बहस करते हुए देखा गया, क्योंकि उन्होंने एक टास्क के दौरान अपने प्रतिद्वंद्वी कंटेस्टेंट को वोट दिया था. चूंकि वे दोनों एक ही टीम का हिस्सा हैं, साउंडस हमेशा सोचती थी कि साक्षी उनका समर्थन करेगी, लेकिन चीजें उनकी इच्छा के अनुसार नहीं हुईं, क्योंकि साक्षी के उनके साथ कुछ मतभेद हैं.

साउंडस को क्वीन बी के रूप में चुना गया और उन्हें ‘विशेष अधिकार’ दिए गए. इसके अलावा, एलिमिनेशन टास्क के दौरान, उन्हें बेदखल नहीं किया जा सकता है और वे सुरक्षित हैं.

पिछले एपिसोड में, क्वीन बी एक टास्क करने वाली थीं. जब उनके गर्ल गैंग से उनके जीतने की संभावनाओं के बारे में पूछा गया, तो केवल एक व्यक्ति ने उनके पक्ष में वोट किया. साक्षी ने अपने प्रतिद्वंद्वी कंटेस्टेंट को वोट भी किया. यह सब साउंडस को अच्छा नहीं लगा.

साक्षी ने अपनी स्थिति को सही ठहराना शुरू किया, लेकिन इससे उनके बीच लड़ाई हो गई. साक्षी ने कहा, “तुम स्वार्थी हो और सिर्फ अपने बारे में सोचते हो और चालाकी करते हो.” जिस पर साउंडस भी उन्हें जवाब देती हैं और वे रोने लगती हैं. साउंडस ने जवाब दिया, ‘तुम्हें चिल्लाने की जरूरत नहीं है, तुम्हें रोने की जरूरत नहीं है. यह सब नाटक बंद करो. तुम झूठी हो.’

Tags: Entertainment news., Tv show



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *