Sridevi Throwback pic: बूझो तो जानें, श्रीदेवी के साथ बैठी इन तीनों बहनों को पहचान सकते हैं आप?


Throwback pic: कई बार ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती हैं, जिसे देख पहचान पाना मुश्किल होता है कि इसमें दिख रहे लोग कौन है. बड़े होने के साथ अक्सर सबके लुक में अंतर आ जाता है. कुछ ऐसा ही भ्रम इस तस्वीर को देख कर हो रहा है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में श्रीदेवी (Sridevi) तो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं, उन्हें पहचान पाना किसी के लिए मुश्किल नहीं है, मुश्किल तो उनके साथ नजर आ रही तीनों लड़कियों को लेकर हो रही है. श्रीदेवी के साथ दिख रहीं तीनों बहने हैं और बड़ी लड़की ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ बॉलीवुड की पहली फिल्म की.

सिर्फ बड़ी लड़की ही नहीं बल्कि तीनों बहने बड़ी होकर फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनी. आपको बड़ी लड़की को लेकर शायद हिंट मिल गया हो, अगर नहीं पहचान पाए तो बता देतें हैं कि सबसे बड़ी लड़की नगमा हैं जो हिंदी, साउथ और भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी नायिका हैं. उनके साथ उनकी स्टेप सिस्टर्स ज्योतिका और रोशनी हैं जो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं.

श्रीदेवी के साथ नगमा, ज्योतिका और रोशनी
90 के दशक में दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा को कौन नहीं जानता हैं. सलमान खान के साथ फिल्म ‘बागी’ से डेब्यू कर तहलका मचा दिया था. फिल्मों से लेकर राजनीतिक गलियारों तक अपनी धमक बनाने वाली नगमा कांग्रेस पार्टी की मेंबर हैं. उत्तर प्रदेश के जिला मेरठ से साल 2014 में चुनाव लड़ चुकी हैं.

(फोटो साभार: TeluguCinemaHistory/twitter)

दरअसल, नगमा की मां शमां काजी उर्फ सीमा हैं और बिजनेसमैन रहें अरविंद मोरारजी पिता. इनके घर जब बेटी का जन्म हुआ तो उसका नाम नंदिता अरविंद मोरारजी रखा. जिसे फिल्मी दुनिया में नगमा नाम मिला. नगमा के माता-पिता अलग हो गए तो शमां काजी ने फिल्म निर्माता चंदर सदाना से दूसरी शादी की. शमां और चंदर की बेटियां ज्योतिका और रोशनी हैं और दोनों ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं.

nagma with jyotika and roshni

(फोटो साभार: twitter)

ये भी पढ़िए-Sridevi Birth Anniversary: 4 साल की उम्र से एक्टिंग करने वाली पहली फीमेल Superstar श्रीदेवी को इस बात का रहा मलाल!

सूर्या की वाइफ भी हैं ज्योतिका
बता दें कि नगमा की बहन ज्योतिका भी अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में काम कर चुकी हैं. इतना ही नहीं साउथ के फेमस एक्टर सूर्या के साथ ज्योतिका की शादी हुई है. वहीं तीसरी बहन रोशनी भी ‘शिष्य’, ‘मास्टर’, ‘पवित्र प्रेमा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Tags: Nagma, Sridevi, Throwback pictures



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.