Sunidhi Chauhan B’day: दिलकश आवाज का जादू बिखरने वाली सुनिधि चौहान के टॉप 5 Songs, आप भी उठाइए लुत्फ


सुनिधि चौहान (Sunidhi Chuhan) ने अपनी दमदार गायिकी के दम पर अलग पहचान बनाई है. सुनिधि ने 5 साल की उम्र से ही माइक थाम लिया था. सुनिधि के पापा चूंकि थिएटर आर्टिस्ट थे इसलिए बचपन से ही वह भी स्टेज शोज करने लगी थीं. कहते हैं कि सबसे पहले सुनिधि ने माता की चौकी पर गाया तो कुछ ऐसा आशीर्वाद मिला कि गायिकी में अपना अलग मुकाम बना लिया. 14 अगस्त 1983 में (Sunidhi Chuhan Birthday) दिल्ली में पैदा हुई सुनिधि हिंदी सिनेमा की पॉपुलर सिंगर मानी जाती हैं. अपनी शानदार आवाज की बदौलत बॉलीवुड को कई शानदार गानें दे चुकीं सुनिधि चौहान जब स्टेज परफॉर्मेंस देती हूं तो लोग झूमने लगते हैं. तो देर किस बात की आईए आप भी सुनिए सुनिधि के बर्थडे पर सुनिए उनकी आवाज में  5 ब्लॉकबस्टर गानें.

1-इस समय आजादी के 75 साल पूरे होने पर देश भर में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है तो ऐसे में  सुनिधि चौहान के उस गाने से शुरुआत करते हैं जो देशभक्ति से लबरेज है. ‘राजी’ फिल्म का गाना सुनिए जो शंकर एहसान लॉय के संगीत से सजा, गुलजार के कलम से रचा और आलिया भट्ट पर फिल्माया गया है. सुनिधि की आवाज में सुनिए ‘ऐ वतन’.

Mehboob

2-सुष्मिता सेन इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस पर फिल्माया गया ‘फिजा’ फिल्म का गाना ‘महबूब मेरे’ गाकर सुनिधि ने सबको झूमने पर मजबूर कर दिया.

3-‘मुझसे शादी करोगी’ फिल्म के टाइटल सॉन्ग में सुनिधि चौहान को सोनू निगम और उदित नारायण का साथ मिला.

4-‘जीने के हैं चार दिन’ गाना जब सुनिए तब ताजगी से भर देता है.

5-आखिर में सुनिए ‘धूम 2’ फिल्म का वह गाना जिसे सुनकर आज भी क्रेजी हो जाते हैं.

सुनिधि स्टेज शो करती रहती हैं
सुनिधि चौहान ने फिल्मों के अलावा कई म्यूजिक एलबम में भी आवाज दी हैं. देश-विदेश में स्टेज शो करती रहती हैं. खूबसूरत मॉडर्न सुनिधि जब स्टेज पर जाती हैं तो सनसनी फैला देती. अब तक 3 हजार से अधिक गानें गा चुकी सुनिधि मॉडर्न बोल्ड फैशन आइकन भी हैं, सिंगर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Tags: Bollywood Birthday, Sunidhi Chauhan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.