Sunny Leone: अतीत को लेकर सनी लियोनी का छलका दर्द, बोलीं ‘आज भी प्रोड्यूसर मेरे साथ काम करने से कतराते होंगे’


बॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ सनी लियोनी (Sunny Leone) जल्द ही डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की आने वाली फिल्म में देखी जाएगीं. हाल ही में अदाकारा ने इस बारे में अपने सोशल अकाउंट के जरिए फैंस को जानकारी दी. हालांकि अभी उनके फिल्म का टाइटल क्या है इस बारे में कोई अधिक जानकारी सामने नहीं आई है. इसी बीच सनी ने अपने फिल्मी करियर को लेकर बातें कीं. अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि वह 10 सालों में पूरी तरह बदल गई हैं. उन्होंने ये भी बताया कि बॉलीवुड में उनका सफर काफी मुश्किल रहा क्योंकि कोई भी डायरेक्टर उनके साथ काम नहीं करना चाहता था.

हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में सनी ने बॉलीवुड में अपने सफर पर बात की. उन्होंने कहा कि इन 10 सालों में वह पूरी तरह से बदल गई हैं. सनी ने कहा, “मुझे इस इंडस्ट्री से प्यार है। मुझे यहां जितना भी काम मिला मैं उनसे खुश हूं. यहां कई अच्छे और बुरे फैसले लिए लेकिन उन बुरे फैसलों से भी मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला. यह मेरा घर है और मुझे यहां हर पल अच्छा लगता है.”

प्रोड्यूसर काम देने से कतराते हैं
रिपोर्ट के अनुसार, सनी अपने बॉलीवुड के शुरुआती दिनों को याद कर बताया कि उनके अतीत की वजह से बॉलीवुड में उनका सफर इतना आसान नहीं रहा. कई फिल्ममेकर्स उनके साथ काम करने के लिए इच्छुक नहीं होते हैं. वह कहती हैं, “जब मैं यहां आई थी तब कई लोग मेरे साथ काम करना पसंद नहीं करते थे. आज भी कई प्रोडक्शन हाउस मुझे काम नहीं देना चाहते होंगे, लेकिन मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है. शायद आगे चलकर मुझे उनके साथ भी काम करने का मौका मिलेगा.”

(फोटो साभार: Instagram@sunnyleone)

इन फिल्मों में किया काम
आपको बता दें कि सनी लियोनी ने साल 2012 में आई फिल्म ‘जिस्म-2′ से डेब्यू की थी. पूजा भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सनी के अपोजिट बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा नजर आए थे. फिल्म तो कुछ खास नहीं चली, लेकिन इसमें सनी के काम को नोटिस किया गया. इसी की वजह से उन्हें बैक टू बैक फिल्में मिलती गईं. इसके बाद सनी जैकपॉट’ (2013), ‘रागिनी एमएमएस 2’ (2014), ‘एक पहेली लीला’ (2015), ‘कुछ-कुछ लोचा है’ (2015), ‘मस्तीजादे’ (2016), ‘वन नाइट स्टैंड’ (2016), देखा गया.

सनी की आने वाली फिल्म
आखिरी बार सनी को एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में मुख्य भूमिका में देखा गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी. हालांकि अब सनी टीवी शो ‘Splitsvilla’ को होस्ट करने की वजह से खबरों में रहती हैं. लेकिन आपको बता दें आने वाले दिनों में वह अर्जुन रामपाल-स्टारर ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ के एक गाने में दिखाई देंगी, यह फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी.

Tags: Anurag Kashyap, Bollywood actress, Bollywood news, Sunny Leone



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.