Sushmita Sen ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, हमेशा सनग्लासेज पहनने रहने की बताई वजह


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आजकल अपने प्रोफेशनल कामों से कम, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित कुमार मोदी (lalit Modi) ने जब से अदाकारा के संग अपना रिश्ता कंफर्म किया है, तब से सुष्मिता अपने फैंस के बीच बज बनी हुई हैं. फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी हर एक एक्टिविटी पर नजर जमाए बैठे हुए हैं. इन्हीं सब के बीच सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर कीं. तस्वीर में वह एक बार फिर से सन गॉगल्स लगाए हुए देखी जा सकती हैं. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन ट्रोल्स को जवाब दिया है, जिन्होंने उनके हालिया पोस्ट में उनके गॉगल्स रिफ्लेक्शन को लेकर उन्हें अजीबो-गरीब नसीहतें देते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen Selfie) अपनी लेटेस्ट सेल्फी को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’आप हमेशा सनग्लासेस क्यों पहनते हैं? क्योंकि मुझे रिफ्लेक्ट करना अच्छा लगता है.’ फोटो में वह गॉगल्स लगाकर मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं. हमेशा की तरह वह फोटो में बेहद प्यारी दिख रही हैं.

बेटी रिनी ने किया कमेंट
बता दें कि सुष्मिता सेन के पोस्ट पर 24 घंटे के अंदर करीब 80 हजार लोगों ने रिएक्ट किया है. वहीं हजारों से ज्यादा लोगों ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया है. वहीं अदाकारा के पोस्ट को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं उन्होंने अपनी इस पोस्ट से उन लोगों को जवाब दे दिया है, जो इससे पहले उनकी एक तस्वीर में उनके गॉगल्स रिफ्लेक्शन में एल्कोहल की बोतलें देख रहे थे.

instagram Printshot

सुष्मिता सेन के पोस्ट पर उनकी बेटी रिनी ने कमेंट कर उनके लुक को लाइक किया है. रिनी ने लाइक के साथ ही साथ अपनी मां के पोस्ट पर दो बार कमेंट किया है. उन्होंने पहले कमेंट कर अपनी मां को ‘माई सनशाइन’ बताया और दूसरे कमेंट में उन्होंने लिखा, “आप कितनी प्यारी पेटूटी हैं”.

Twitter Printshot

वेकेशन के बाद अब घर हैं
आपको बता दें कि इससे पहले सुष्मिता ने ब्लू टॉप पहने हुए अपनी एक सेल्फी फैंस के साथ शेयर की थीं, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे थे. इस सेल्फी के बाद उन्होंने अपने फैंस को अपने मुंबई वापसी के बारे में बताते हुए एक पोस्ट लिखा – ‘लगभग एक महीने तक ट्रैवल करने के बाद घर आ गई हूं. घर आने पर मुझे दुनियाभर से शुभचिंतकों के गिफ्ट और नोट्स मिले हैं. मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं प्यार महसूस कर रही हूं. मुझे हमेशा से पता था कि अच्छाई मौजूद है. आई लव यू गायज.’

Tags: Bollywood news, Lalit modi, Sushmita sen



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.