Thanksgiving Day सेलिब्रेट करने पर करिश्मा कपूर हो गईं ट्रोल, यूजर्स ने पूछा- ‘इतिहास पता है’


मुंबईः बॉलीवुड सेलेब्स दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के साथ ही और भी चीजों के लिए जाने जाते हैं. इनका फैशन, लुक्स और बयान भी हर तरफ चर्चा में रहते हैं. इसके अलावा ये सेलेब्स हर त्योहार और अपनी पार्टी सेलिब्रेशन के लिए भी कम सुर्खियां नहीं बटोरते. इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल, हर साल नवंबर के चौथे गुरुवार को ‘थैंक्स गिविंग डे’ (Thanksgiving Day) मनाया जाता है. करिश्मा ने भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- ‘थैंकफुल ऑलवेज.’ थैंक्स गिविंग डे सेलिब्रेट करने को लेकर अब करिश्मा ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

कई यूजर्स ने ‘थैंक्स गिविंग डे’ मनाए जाने पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. फोटो में करिश्मा एक प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. फोटोज में उन्होंने थैंक्स गिविंग डे सेलिब्रेशन की झलक भी दिखाई है. हालांकि, कई ने अभिनेत्री को भी इस दिन की बधाई दी. हालांकि, कपूर सिस्टर्स अक्सर ही किसी ना किसी वजह से यूजर्स के निशाने पर आती ही रहती हैं. लेकिन, अपने अंदाज और जवाब से ये साबित कर देती हैं कि इन्हें ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता.

एक यूजर ने लिखा- ‘भारत में भारतीय थैंक्सगिविंग क्यों मना रहे हैं? क्या भारतीयों को यह भी पता है कि थैंक्सगिविंग क्यों मनाया जाता है? इसके पीछे का इतिहास? या लोगों को आंख बंद करके पश्चिम की नकल करना चाहिए? क्या आपने किसी गैर भारतीय हॉलीवुड सेलिब्रिटी को दिवाली, दशहरा या ईद मनाते देखा है? कोई भारतीय त्योहार? कृपया पश्चिम की नकल करना बंद करें.’

करिश्मा कपूर के पोस्ट पर यूजर खूब कॉमेंट कर रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः therealkarismakapoor)

एक और यूजर ने लिखा- ‘क्या आप बता सकती हैं कि आप ये नॉन-इंडियन त्योहार क्यों सेलिब्रेट कर रही हैं. क्या आपको थैंक्स गिविंग का मतलब और इसे सेलिब्रेट करने के पीछे की वजह भी पता है. हमारे पास अपनी मातृभूमि से जुड़े गहरे अर्थों के साथ काफी कुछ है. मैं कनाडा में रहता हूं, लेकिन मैंने कभी कनाडाई या अमेरिकियों को कोई भारतीय त्यौहार मनाते नहीं देखा. यह अच्छा नहीं लग रहा है.’

बता दें, करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. फिर चाहे गर्ल गैंग के साथ उनकी आउटिंग हो या कोई फैमिली डिनर, लंच, करिश्मा नई-नई तस्वीरों से फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.

Tags: Bollywood, Entertainment, Karishma Kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *