Tur Kalleyan Song: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया गाना ‘तुर कलेयां’ रिलीज, अरिजीत सिंह की आवाज कर देगी इमोशनल


हाइलाइट्स

लाल सिंह चड्ढा का नया गाना रिलीज
लाल सिंह चड्ढा का चौथा गाना है ‘तुर कलेयां’
सॉन्ग को मिल रहा है जबरदस्त रिस्पॉन्स

Tur Kalleyan Song Out: फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) का मोस्ट अवेटेड गाना “तुर कलेयां” (Tur Kalleyan) रिलीज हो गया है. इस गाने का म्यूजिक प्रीतम ने दिया है और इसके मोटिवेशनल लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. फिल्म के इस खूबसूरत गानें को अरिजीत सिंह, शादाब और अल्तमश ने अपनी आवाज के जादू से सजाया है. ‘तुर कलेयां’ एक खूबसूरत गाना है जो लाल सिंह चड्ढा की भावना का प्रतीक है.

यह गाना बेहतर फ्यूचर पर फोकस करता है. गाना लाल सिंह चड्ढा की खुद से प्यार करने के सफर को दर्शाता करता है. गाने को ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म की टीम ने गाने की शूटिंग के लिए कई अलग-अलग जगहों की यात्रा की. यह गाना फिल्म में शूट किया गया सबसे लंबा सीक्वेंस है. ‘तुर कलेयां’ की शूटिंग से पहले घुटने का दर्द झेल रहे आमिर खान ने इसी हालत में इस सीक्वेंस को शूट किया था.

‘तूर कलियां’ फिल्म लाल सिंह चड्ढा का चौथा गाना है. फिल्म के तीन गाने ‘कहानी’, ‘मैं की करां?’ और ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ की तरह, निर्माताओं ने लिरिसिस्ट, कंपोसर्ज, म्यूजिशियन्स और तकनीशियनों को केंद्र मंच देते हुए बिना वीडियो के गाने जारी किए हैं.

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, (Kareena Kapoor Khan) मोना सिंह (Mona Singh) और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं. ये फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक है. लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.