Uunchai: अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर एक्साइटेड हैं बोमन ईरानी, बोले- ‘जबतक जिंदा हूं इसे संजोता रहूंगा’


मुंबई. अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘ऊंचाई’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दोस्ती पर आधारित इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है. फिल्म को लेकर बोमन ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है. बोमन अक्सर एक नया रास्ता अपनाते हैं और अपनी हर भूमिका में दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. ‘ऊंचाई’ में वह जावेद सिद्दीकी के रूप में नज़र आएंगे. यह फिल्म 11 नवंबर 2022 को देश भर में रिलीज होने वाली है.

‘ऊंचाई’ साल की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. देश के 3 सबसे बड़े और प्रतिभाशाली पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. बोम एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जो सपोर्टिंग रोल निभाते हुए भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं क्योंकि उनका हर किरदार दूसरों से बहुत अलग है. बोमन अपनी हर भूमिका के साथ अपने स्तर को ऊंचा उठाने के लिए जाने जाते हैं.

Uunchai Poster: अमिताभ बच्चन के बाद अब ‘ऊंचाई’ से अनुपम खेर के किरदार का हुआ खुलासा

3 दोस्तों की कहानी

बोमन ईरानी ने फिल्म में अपने किरदार और अनुभव के बारे में कहा,”ऊंचाई शायद मेरे पूरे करियर का सबसे पूरा करने वाला फिल्म अनुभव रहा है. इस किरदार को निभाना मेरे लिए एक सपना था और निर्देशक ने मुझे इसका मौका दिया. इसमें 3 दोस्तों की यात्रा, उनके प्यार, रिश्तों और विशेष रूप से उनकी दोस्ती समेत, उनके द्वारा अनुभव की जाने वाली हर चीज को नए अनुभव के रूप में चित्रित किया गया है.”

‘ऊंचाई’ में बोमन ईरानी का लुक. (फोटो साभारः Instagram @boman_irani)

जिंदगी भर संजो कर रखेंगे ये पल

बोमन ईरानी ने आगे कहा, “अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, सारिका, परिणीति चोपड़ा के साथ काम करना अच्छा लगा. डैनी सर मुझे अविश्वसनीय रूप से गर्व महसूस कराते हैं. यह मेरे लिए एक बहुत ही भावनात्मक फिल्म है और यह अनुभव मेरे शब्दों से परे है जब तक मैं जीवित रहूंगा यह फिल्म दर्शकों और उन सभी के लिए एक अनुभव होगी जो इसमें विश्वास करते हैं.”

दोस्ती और रिश्तों की कहानी

बोमन ईरानी ने आगे कहा, “फिल्म अच्छाई, दया, दोस्ती और रिश्तों की कहानी है जो की सबको पसंद आएगी और मैं इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनकर अभिभूत हूं.”

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.