Uunchai First Look: अमिताभ बच्चन ने फ्रेंडशिप डे पर शेयर किया ‘ऊंचाई’ का फर्स्ट लुक, बोले- ‘दोस्ती का…’


फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है. अमिताभ के अलावा इस फिल्म में बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा साथ में नजर आएंगे. फिल्म 11 नवंबर, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म की रिलीज से पहले, अमिताभ ने अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया, बिग बी ने पोस्टर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘उंचाई’ का पहला पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “हमारी अपकमिंग राजश्री फिल्म ‘ऊंचाई’ के फर्स्ट लुक के साथ फ्रेंडशिप डे मनाएं. मेरे साथ, अनुपम खेर और बोमन ईरानी की दोस्ती का जश्न मनाने वाली जर्नी में शामिल हों. यह राजश्री और सूरज बड़जात्या की फिल्म है. ऊंचाई 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.”

(फोटो साभारः Instagram @amitabhbachchan)

‘ऊंचाई’ को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है. सूरज पारिवारिक फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. सूरज ने इससे पहले साल 2015 में आई फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ को डायरेक्ट किया था. इसमें सलमान खान (Salman Khan) और सोनम कपूर आहूजा मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा स्वरा भास्कर और नील नितिन मुकेश भी अहम किरदार में थे. ‘ऊंचाई’ से वह डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक कर रहे हैं.

अनुपम खैर ने शेयर की थी रैप-अप तस्वीर

अनुपम खेर ने अप्रैल में ‘ऊंचाई’ की शूटिंग खत्म होने का ऐलान किया था. उन्होंने एक रैप-अप तस्वीर भी सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर थी. इस तस्वीर में देखा गया था कि अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और बोमन ईरानी एक कार में बैठे हैं.

KBC 14: अमिताभ के सामने मैरीकॉम ने उड़ाया सुनील छेत्री का मजाक, Big B बोले- ‘ये जीना भी क्या जीना है लल्लू’

इन फिल्मों में दिखाई देंगे अमिताभ बच्चन

बात करें वर्कफ्रंट की, तो अमिताभ बच्चन ‘ब्रह्मास्त्र’ में अहम किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी हैं. इसके अलावा बिग भी के पास ‘गुड बाय’ और ‘प्रोजेक्ट के’ भी है.

Tags: Amitabh bachchan, Anupam kher



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.