Uunchai Release Date: अमिताभ बच्चन की ‘ऊंचाई’ की रिलीज डेट आई सामने, जानिए कब दस्तक देगी फिल्म


Uunchai Release Date: फिल्म निर्देशक सूरज बड़जात्या की सबसे बहुचर्चित फिल्म ‘ऊंचाई (Uunchai)’ की रिलीज डेट आखिरकार सामने आ चुकी है, जिसकी घोषणा राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया पर कर दी है. राजश्री प्रोडक्शन की ये 60वीं फिल्म 11 नवंबर 2022 को रिलीज हो रही है. फिल्म ‘ऊंचाई’ में बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज एक साथ अपने उम्दा अभिनय की झलक दिखाएंगे.

फिल्म में मुख्य भूमिका में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका, नफीसा अली सोढ़ी, डैनी डेन्जोंप्पा और परिणीति चोपड़ा भी हैं. कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गिया राजकुमार कुमार बड़जात्या और अजित कुमार बड़जात्या ने महावीर जैन (महावीर जैन फिल्मस) और नताशा मलपानी ओसवाल (बॉण्डलेस मीडिया) के साथ मिलकर इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट को साकार किया है.

Instagram Printshot

‘ऊंचाई’ फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली, आगरा, मुम्बई, लखनऊ,नेपाल और कानपुर में हुई है. इस फिल्म से निर्देशक सूरज बड़जात्या 7 सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. जैसा कि सालों से राजश्री की फिल्में एक पारिवारिक विरासत की परंपरा को निभाती आई हैं, इस बार भी फिल्म ‘ऊंचाई ‘ के जरिए ये फिल्म एक कम्पलीट फैमिली एंटरटेनर होने का वादा करती है.

बता दें, दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन जल्द ही टीवी पर नजर आने वाले हैं. अमिताभ बच्चन का लोकप्रिय शो ‘कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati)’ का नया सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. शो शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में बना हुआ है. फैंस बिग बी को फिर से KBC के साथ टीवी पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपने सबसे लोकप्रिय शो में लोगों के सालों के सपनों को पूरा करने के लिए आ रहे हैं. यानी एक बार फिर से आपके पास करोड़पति बनने का सुनहरा मौका है. ‘देवियों’ और ‘सज्जनों’ के साथ एक बार फिर बॉलीवुड के महानायक ग्रैंड एंट्री लेने वाले हैं.

Tags: Amitabh bachchan, Anupam kher



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.