Varun Dhawan: 10 सालों में कई सुपरहिट फिल्में देने वाले वरुण धवन ने खुद को बताया ‘न्यू कमर’, अब टेंशन में है एक्टर – bhediya star varun dhawan has successfully carved himself in bollywood but he still feels like a newcomer – News18 हिंदी


मुबंई. वरुण धवन (Varun Dhawan) को बॉलीवुड में आए हुआ एक दशक पूरा हो चुका है. करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student Of The Year) से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वरुण आज बॉलीवुड के टैलेंट एक्टर्स में एक हैं. उन्होंने इन 10 सालों में कई हिट फिल्में दी और अब आने दिनों वह कई फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं. उनकी आने फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) 25 नवम्बर को रिलीज हो को एकदम तैयार है. वरुण इन दिनों इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के बीच वरुण ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में खुद को ‘न्यू कमर’ कलाकार कहा है.

फिल्मफेयर के साथ बातचीत में वरुण धवन ने एक सवाल का जवाब देते कहा, “मैं अभी भी एक ‘न्यू कमर’ की तरह महसूस करता हूं. खासकर ‘भेड़िया’ और ‘बवाल’ के आने के साथ. महामारी के बाद जो वक्त आया है उसे देखने के बाद मुझे लगता है कि हम सब फिर से शुरू कर रहे हैं. दर्शकों का दिल फिर से जीतना, ऐसी फिल्में बनाना जो अब के लिए प्रासंगिक हो. अब सवाल यह है कि हम दर्शकों को फिर से कैसे जोड़े?

बॉक्स ऑफिस पर 100 प्रतिशत देने का रहता है दबाव?
आगे जब वरुण से ये पूछा गया कि क्या वह ऐसी फिल्में देने के लिए दबाव महसूस करते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर 100 प्रतिशत रिकॉर्ड दे सकती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, “हां, ऐसा हुआ और मुझे यह बेवकूफी लगती है कि मैंने दबाव को अपने ऊपर आने दिया. हालांकि अब मुझे लगता है कि मैं बेवकूफ नहीं हूं. इस बात के लिए किसी पर भी दबाव डाला गया होगा. इसलिए इसने मुझ पर दबाव डाला और मैं इसका सामना नहीं कर सका. मुझे लगता है कि मैंने उस समय लोगों को मेरे पास आने दिया. मैं बहुत भोला था. मैंने ज्यादा दुनिया नहीं देखी. ये सच है. लेकिन अभी तो मैं जवान और थोड़ा परिपक्व हो गया हूं. इस अनुभव ने मुझे बहुत बड़ा किया है. इसलिए मुझे अपने करियर की नहीं बल्कि दूसरी चीजों पर काम करने की जरूरत है.”

एक्टर की आने वाली फिल्मों की लिस्ट
बता दें वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) एक हॉरर-कॉमेडी है, जिसे अमर कौशिक (Amar Kaushik) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वह एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) संग बॉक्स ऑफिस पर छाने वाले हैं. इस फिल्म के अलावा वरुण ‘बवाल’ (Bawaal) , रणभूमि’ (Rannbhoomi) और इक्कीस ‘(Ekkis) में भी नजर आने वाले हैं.

Tags: Entertainment news., Kriti Sanon, Varun Dhawan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.