VIDEO: अजय देवगन ने लोगों के बीच बेटे युग को सिखाई ये ट्रिक्स, VIRAL वीडियो को देख फैंस कर रहे तारीफें


बॉलीवुड इंडस्ट्री में अजय देवगन (Ajay Devgn) एक फैमिली मैन के रूप में जाने जाते हैं. वह अक्सर अपने परिवार के साथ वाली तस्वीरों और वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में, अजय ने एक बहुत ही प्यारा वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अजय बेटे युग को हाथ मिलाने का एक अनोखा स्टाइल सिखा रहे हैं. अजय देवगन का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. अजय अपने दोनों बच्चों युग और न्यासा के बेहद करीब हैं.

अजय देवगन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसकी की शुरुआत उनके बेटे को कसकर गले लगाने से होती है. उन्होंने युग को माथे पर किस किया और फिर एक अनोखे हैंडशेक की प्रैक्टिस की. उन्होंने फिर से हाथ मिलाने के बाद अपने बेटे को गले से लगा लिया. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हमारे खास बाप-बेटे के हैंडशेक पर काम कर रहा हूं.’

वहां मौजूद कई लोगों ने पापा-बेटे की बॉन्डिंग के इस खूबसूरत पलों को देखा. अजय देवगन के फैंस ने इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स किए और दिल छू लेने वाले इस वीडियो पर खूब प्यार बरसाया. एक सोशल मीडिया यूजर इस बॉन्डिंग को स्वीट कहा, जबकि एक अन्य यूजर ने इसे अद्भुत बता दिया. कई यूजर्स ने दिल वाले इमोजीस कमेंट किए और पिता-बेटे की जोड़ी की तारीफें की.

यह पहली बार नहीं है जब अजय देवगन ने अपने बेटे के बारे में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है. अजय ने 1 जुलाई को युग का एक वीडियो शेयर किया था और इसके कैप्शन में लिखा था, “वन रिमाइंडर फ्रॉम द लिटिल वन.” इस वीडियो में युग को एक के बाद एक दो गिलास पानी पीकर लोगों को हाइड्रेटेड रहने की याद दिलाते हुए देखा गया था.

बात करें वर्कफ्रंट की, तो अजय देवगन अगली बार सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ‘थैंक गॉड’ में रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. वह इन दिनों अपनी को-एक्ट्रेस तब्बू के साथ ‘भोला’ की शूटिंग कर रहे हैं. उनकी आने वाली अन्य फिल्मों में ‘दृश्यम 2’, ‘सर्कस’, ‘मैदान’ और’ नाम’ शामिल हैं. उन्हें आखिरी बार ‘रनवे 34’ में देखा गया था, जो एक सच्ची घटना पर आधारित थी.

Tags: Ajay Devgn





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.