VIDEO: ‘अनुपमा’ के आगे रणबीर कपूर ने बयान की अपनी ख्वाहिश, बोले- ‘मुझे तो बेटी ही चाहिए’


मुंबईः रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आज रात प्रसारित होने वाले स्टार परिवार के एपिसोड में नजर आएंगे. अभिनेता के फैंस भी उन्हें टेलीविजन स्क्रीन पर देखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अभिनेता, शमशेरा की को-स्टार वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ इस शो की शोभा बढ़ाते नजर आने वाले हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि रणबीर शो में ‘अनुपमा’ की स्टार कास्ट रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) की टीम का हिस्सा होंगे. रणबीर कपूर जल्दी ही पापा बनने वाले हैं, ऐसे में उन्होंने खुलासा कर दिया है कि रणबीर को बेटा चाहिए या बेटी.

यही नहीं, शो में वह एक बच्चे को संभालने के गुर सीखते भी नजर आए- जैसे कि डायपर कैसे बदलना है और बच्चे को पालना कैसे करना है. रुपाली गांगुली यहां रणबीर को ये सब सिखाती नजर आईं. पैपराजी विरल भयानी ने भी रणबीर कपूर का यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेता अनुपमा की टीम के साथ नजर आ रहे हैं.

वीडियो में रणबीर कहते हैं ‘मुझे तो बेटी ही चाहिए’. वह अनुपमा स्टार रूपाली गांगुली से ‘सर्वश्रेष्ठ पिता’ बनने में उनकी मदद करने के लिए भी कहते हैं. रूपाली जवाब देती है कि एक बच्चा माता-पिता के दिल का एक टुकड़ा है जो उनके शरीर से बाहर है. एक डॉल का इस्तेमाल करते हुए रुपाली ने रणबीर कपूर को बच्चों के डायपर बदलने की ट्रेनिंग भी दी.

रूपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रणबीर के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह रणबीर कपूर के अलावा गौरव खन्ना के साथ पोज दे रही हैं. वहीं सुधांशु पांडे भी पीछे से फोटो में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने खुद को रणबीर कपूर की फैन बताया है. एक्ट्रेस के पोस्ट पर उनके कई फैंस ने भी प्रतिक्रिया दी है.

Tags: Anupamaa, Ranbir kapoor, Rupali Ganguly





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.