VIDEO: अनुष्का शर्मा ने जब शाहिद कपूर को बीच इंटरव्यू कहा- ‘Shut Up’, एक्टर बोले- ‘तू ने कौन सी 50 पिक्चर की हैं’


Anushka Sharma And Shahid Kapoor Heated Argument: बॉलीवुड सेलेब्स में अक्सर जुबानी जंग होते देखा गया है. कभी फिल्मों के सेट पर तो कभी पब्लिक में, कई सेलेब्स के बीच बहस या गर्माहट देखने को मिली है. कई बार इनके बीच की ये टकराहट कैमरे में भी कैद हो गई. ऐसा ही एक वीडियो है, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का. दोनों ने ‘बदमाश कंपनी’ (Badmash Company) में साथ काम किया था. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनुष्का शर्मा और शाहिद कपूर आपस में भिड़ गए और ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और ये देखकर हर कोई हैरान रह गया.

2010 में रिलीज हुई ‘बदमाश कंपनी’ को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था. बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने खूब धमाल मचाया था. इसी फिल्म के प्रमोशन के इंटरव्यू सेगमेंट के दौरान अनुष्का और शाहिद के बीच जबरदस्त बहस हो गई. यह तब हुआ, जब के साथ इंटरव्यू में शाहिद कपूर से नए एक्टर्स के साथ काम करने पर उनकी प्रतिक्रिया पूछी गई.

इस पर शाहिद कपूर कहते हैं- ‘जब आप नए एक्टर्स के साथ काम करते हैं, तो बहुत अलग और मुश्किल होता है. कई बार उनके लिए जोन में आने में समय लग जाता है.’ इसी बीच अनुष्का जो शाहिद कपूर के बगल में बैठी थीं, शाहिद को टोकती हैं, ‘कौन हैं वो, नाम लेकर बताइये ना.’ इस पर शाहदि कहते हैं- ‘तू ने कौन सी 50 फिल्में की हैं.’


ये सुनते ही अनुष्का और शाहिद के को-स्टार वीर दास और Meiyang Chang भी हैरान रह जाते हैं. दोनों के बीच की बहस तब और तेज हो जाती है, जब शाहिद, अनुष्का से कहते हैं- ‘आप क्यों बीच में कूद रही हैं. दो लोगों के बीच की बातों में. मैं Chang से बात कर रहा था. आपसे तो नहीं कर रहा था.’ ये सुनते ही अनुष्का अपना आपा खो देती हैं और शाहिद को ‘Shut Up’ कह देती हैं.

Tags: Anushka sharma, Shahid kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.