VIDEO: अमिताभ बच्चन की ‘डॉन’ देख क्रेजी हुई ऑडियंस, ‘मैं हूं डॉन’ पर सिनेमाघर में लगी नाचने


बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस के बीच अमिताभ बच्चन के बर्थडे सेलिब्रेशन की अलग-अलग अंदाज में तैयारियां चल रही हैं. 11 अक्टूबर को बिग बी अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. इस मौके पर फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन 4 दिवसीय फिल्म समारोह का आयोजन कर रहा है. इसकी शुरुआत बीते शनिवार से हो चुकी है. इस फिल्म समारोह को ‘बच्चन बैक टू द बिगिनिंग’ नाम दिया गाया है. इसके तहत देश के कुछ सिनेमाघरों में अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्मों को सिनेमाघरों में दिखाई जा रही है.

इसी क्रम में, अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘डॉन’ की स्क्रीनिंग मुंबई एक थिएटर में हुई. सिनेमाहॉल कथित तौर पर हाउसफुल था. बड़ी स्क्रीन पर फिल्म को ऑडियंस ने खूब एन्जॉय किया. इस बीच फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग ‘मैं हूं डॉन’ पर ऑडियंस थिएटर में ही नाचते हुए दिखाई दी. इसका एक वीडियो दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने शेयर किया है.

शबाना आजमी ने इसे अविश्वसनीय बताया और इसकी तुलना एक रॉक कॉन्सर्ट से की है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “कल पीवीआर जुहू में ‘डॉन’ के अविश्वसनीय दर्शक. डायलॉग बोलते, रॉक कॉन्सर्ट की तरह नाचते गाते लोग. सलीम-जावेद और अमिताभ बच्चन का प्रभाव. गजब ट्रीट है. फिल्म हेरिटेज फाउंडेशन और पीवीआर सिनेमाज धन्यवाद.”

शबाना आजमी के इस पोस्ट पर दिव्या दत्ता ने बताया कि वह इस दौरान सिनेमाघर में मौजूद थीं. उन्होंने कमेंट में लिखा, “मैं वहां थी और यह अविश्वसनीय था.” डेलनाज़ ईरानी ने कमेंट किया, “वाह निश्चित रूप से सबसे अच्छा.. हम यह सब देखकर बड़े हुए हैं.” कुछ फैंस ने भी खुलासा किया कि वह बिग की अन्य फिल्मों के शो के लिए सिनेमाहॉल में गए थे.

एक यूजर ने लिखा, “मैं कल मिली के प्रीमियर में था. फिल्म देखकर रोंगटे खड़े हो गए थे.” एक फैन ने कहा. “मैडम, मैं ‘दीवार’ देखने के लिए गया था और यह एक अमेजिंग और क्रेजी करने वाला अनुभव था. पूरे समय गूज़बंप हो रहे थे.”

Tags: Amitabh bachchan, Shabana Azmi





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.