VIDEO: अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में परफॉर्म किया ‘जन गण मन’, कई सेलेब्स के साथ जूनियर बच्चन बोलें- ‘जय हिंद’


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachachan) हमेशा कुछ ऐसा करते हैं कि फैंस हैरान रह जाते हैं. 15 अगस्त को पूरा देश आजादी के 75वें साल के मौके पर देशभक्ति के रंग में डूबा नजर आया. बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स ने भी अपने अपने अंदाज में स्वंत्रतता दिवस मनाया और देशवासियों को संदेश भी दिया. लेकिन बिग बी ने जिस अंदाज में  भारत के राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ (National Anthem in Sign Language) पर परफॉर्म किया उसे देखकर फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स भी सदी के महानायक को सलाम करते नजर आए.

अमिताभ बच्चन को यूं ही सदी का महानायक नहीं कहा जाता है. जैसे-जैसे बिग बी की उम्र बढ़ रही है, वैसे-वैसे उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ रही है. इसकी वजह साफ है, अमिताभ मौके पर चौका मारने का कोई भी पल नहीं छोड़ते हैं. अब स्वतंत्रता दिवस पर उनके परफॉर्मेंस वाले इस वीडियो को ही देख लीजिए.

साइन लैंग्वेज में अमिताभ बच्चन का राष्ट्रगान
अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें अमिताभ व्हाइट कलर के बंद गले वाले कोट और ब्लैक ट्राउजर पहने, स्पेशल बच्चों के साथ राष्ट्रगान पर बिना बोले (साइन लैंग्वेज में) परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में लाल किला नजर आ रहा है. अमिताभ साइन लैंग्वेज में स्पेशल एबल्ड (विशेष आवश्यकता वाले) बच्चों के साथ ‘जन गण मन’ परफॉर्म करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर बिग बी ने कैप्शन में लिखा ‘जय हिंद IN’.


बेटा-नातिन सब हुए मंत्रमुग्ध
अमिताभ बच्चन के इस वीडियो को देख अभिषेक बच्चन ने लिखा ‘IN’, तो शिल्पा शिरोडकर, मनीष पॉल ने भी ‘IN’ लिखा. वहीं नातिन नव्या नवेली समेत समेत कई तमाम सेलेब्स और फैंस अमिताभ की तारीफ करते नजर आए. एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने लिखा ‘सर, ये बहुत खूबसूरत है! जय हिंद’. वहीं एक फैन ने लिखा ‘ सर आपने दिल ले लिया’ तो कई स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए जमकर अमिताभ बच्चन के इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा ‘ऐसा करने के लिए शुक्रिया, मेरे बेटे को ये वीडियो बहुत पसंद आया’.

ये भी पढ़िए-Silsila: 41 साल पहले टूट गया था अमिताभ बच्चन और रेखा के साथ काम करने का ‘सिलसिला’, पढ़िए दिलचस्प किस्सा

अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक बार फिर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को अपने खास अंदाज में होस्ट कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म ‘ऊंचाई’ और ‘ब्रम्हास्त्र’ में नजर आएंगे. आलिया भट्ट, रणबीर कपूर स्टारर ‘ब्रम्हास्त्र’ 9 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan, Maniesh Paul, Navya Naveli nanda





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.