Video: अर्सलान गोनी के हाथों में हाथ डाल एयरपोर्ट पर टहलती दिखीं सुजैन खान, बॉयफ्रेंड ने पैपराजी को कहा- ‘थैंक यू’


हाइलाइट्स

अप्रैल 2022 में सुजैन ने भी अपना रिश्ता अर्सलान के साथ किया था एक्सेप्ट.
ऋतिक-सबा के बाद सुजैन-अर्सलान के एयरपोर्ट फोटोज हो रहे वायरल.

Sussanne Khan with Boyfriend. बॉलीवुड में एक रिलेशनशिप ओवर होने के बाद अक्सर सेलेब्स बहुत जल्दी मूव ऑन कर जाते हैं. ऐसा ही एक सेलेब्रिटी कपल है ऋतिक रोशन और सुजैन खान. दोनों ने ही अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर ली है. ऋतिक जहां पहले ही गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ रिलेशन क्लियर कर चुके हैं. वहीं, उनकी एक्स वाइफ सुजैन ने भी अर्सलान गोनी को अपनी लाइफ में शामिल कर लिया है. आजकल दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं. हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर साथ स्पॉट किया गया.

अर्सलान और सुजैन हाथ में हाथ थामे जब एयरपोर्ट पर नजर आए तो हर कोई दोनों की कैमिस्ट्री देखता ही रह गया. सुजैन इस दौरान खासी खुश नजर आ रही थीं. वहीं, अर्सलान भी पूरे टाइम सुजैन का हाथ थामे अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे थे. सुजैन ने जहां डेनिम जैकेट और जींस कैरी कर रखी थी. वहीं, अर्सलान सिंपल व्हाइट टी-शर्ट जींस में नजर आए.

अर्सलान ने फोटोग्राफर्स को कहा ’थैंक यू’
सुजैन और अर्सलान जैसे ही एयरपोर्ट पर नजर आए ता फोटोग्राफर्स ने उन्हें कैमरे में कैद करना शुरू कर दिया. इस दौरान अर्सलान काफी चिल दिखे और फोटोग्राफर्स को जाते हुए ’थैंक यू’ भी कहा.

अप्रैल में किया रिलेशनशिप ओपन
बता दें कि ऋतिक और सबा आजाद के रिलेशनशिप के सामने आने के बाद अप्रैल 2022 में सुजैन ने भी अपना रिश्ता अर्सलान के साथ एक्सेप्ट कर लिया था. अप्रैल के बाद से ही दोनों को अक्सर साथ स्पॉट किया जाता है. सुजैन अक्सर अर्सलान के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी और 13 साल बाद दोनों अलग होने का फैसला लिया था.

Tags: Bollywood couple, Sussanne Khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.