VIDEO: अवॉर्ड जीतकर स्पीच देते हुए स्टेज पर रो पड़े रणवीर सिंह, बोले- ‘मेरे घर में लक्ष्मी है’


रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो उनके फिल्मफेयर अवॉर्ड्स शो के दौरान है. उन्हें फिल्म ’83’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. अवॉर्ड लेते वक्त रणवीर इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक आए. उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने पैरेंट्स-अपनी बहन और पत्नी दीपिका पादुकोण को दिया. उन्होंने अपने पैरेंट को भगवान बताया और कहा की वह अपनी लाइफ में जो भी करते हैं सब उनके लिए हैं.

इसके बाद वह कहते हैं कि उनके घर में लक्ष्मी हैं और दौड़कर स्टेज के पीछे से दीपिका पादुकोण को साथ लेकर आते हैं. वह दीपिका को लक्ष्मी बताते हैं और उनके गाल पर किस करते हैं. वीडियो की शुरुआत में देख सकते हैं कि करण जौहर बेस्ट एक्टर का अनाउंसमेंट करते हैं. फिर रणवीर स्टेज पर चढ़ते और अपनी फीलिंग्स को बयां करते हैं.

Video: अवॉर्ड शो में बॉयफ्रेंड जींस पहनकर पहुंच गईं दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह कहते हैं, “मेरी जिंदगी में जो कुछ भी हुआ है, वो मेरी सोच से बिल्कुल परे है. कई बार मैं इसमें विश्वास भी नहीं कर पाता कि मैं यहां, इसमें (बॉलीवुड) हूं, आप सबके सामने हूं. मुझ हर दिन विश्वास नहीं होता कि मैं एक एक्टर बन गया हूं. यह एक चमत्कार है.” यह बोलते हुए रणवीर इमोशनल होते हैं और उनकी आंखों से आंसू छलक जाते हैं.

मां-बाप को बताया भगवान

रणवीर सिंह आगे कहते हैं, “सबसे बड़ा धन्यवाद में तो मैं आपका करना चाहूंगा… द ऑडियंस. मेरी जर्नी का हिस्सा होने के लिए और मुझे मेरे सपने को जीने देने के लिए. मैं जो कुछ भी अपने मां-बाप की वजह से हूं. और मेरी दीदी की वजह से हूं. वो मेरे लिए भगवान है और मैं जो कुछ भी करता हूं भगवान के लिए करता हूं. और जो कुछ भी हूं. भगवान की वजह से हूं. मेरे घर में लक्ष्मी है.”

दीपिका पादुकोण को किया किस

वह दीपिका को घर की लक्ष्मी बताते हैं. इसके बाद वह स्टेज के पीछे से दीपिका पादुकोण के साथ भागते-भागते आते हैं और स्टेज पर उनका हाथ पकड़कर उन्हें अपनी ताकत बताते हैं. वह दीपिका के चेहरे पर भी मुस्कान होती है. इसके बाद रणवीर उनके गालों पर जोरदार किस करते हैं. फिर सबका धन्यवाद करते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”पीओवीः आप एक सपना जी रहे हैं.”

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.