Video: अवॉर्ड शो में बॉयफ्रेंड जींस पहनकर पहुंच गईं दीपिका पादुकोण, रणवीर स‍िंह ने ऐसे हीं खींच ल‍िया स्‍टेज पर


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का फैशन गेम हमेशा ऑन पॉइंट रहता है. चाहे क‍िसी फिल्‍म का प्रमोशन हो या फिर कोई अवॉर्ड फंक्‍शन का इवेंट, दीपिका पादुकोण का फैशन और अंदाज हमेशा ही सुर्खियां बटोरता है. लेकिन 67वें फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड्स नाइट में दीपिका का जो लुक सामने आया वो देख फैंस भी हैरान हैं. स‍ितारों से सजी इस महफिल में जहां बाकी एक्‍ट्रेसस गाउन, साड़ी जैसी स्‍टाइल‍िश ड्रेसेस में नजर आईं, वहीं दीपिका पादुकोण ओवरसाइज्‍ड लॉन्‍ग शर्ट और बॉयफ्रेंड जींस में जूड़ा बनाए हुए नजर आईं. द‍िलचस्‍प ये था कि दीपिका को खुद नहीं पता था कि अपने इस नॉन ग्‍लैमरस अवतार में उन्‍हें इस अवॉर्ड नाइट के स्‍टेज पर जाना पड़ेगा. लेकिन अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) तो रणवीर स‍िंह हैं…

दरअसल दीपिका इस अवॉर्ड फंक्‍शन में पहुंची तो लेकिन उनकी एंट्री रेड कारपेट पर नहीं हुई. बल्‍कि वह रणवीर का सपोर्ट करने ही यहां आई थीं. जबकि रणवीर स‍िंह इस शो में होस्‍ट‍िंग करते नजर आए. इसके साथ ही रणवीर ने बेस्‍ट एक्‍टर (मेल) का अवॉर्ड भी जीता. रणवीर को ये अवॉर्ड करण जौहर दे रहे थे. तभी रणवीर बैकस्‍टेज पर खड़ी अपनी पत्‍नी एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण को खींचकर ले आए.

रणवीर स‍िंह अचानक दीप‍िका पादुकोण को खींच लाए. (@Ranveersingh Instagram)

रणवीर ने इस पूरे वाकये की तस्‍वीरें अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में शेयर की हैं. तस्‍वीरों में साफ है कि दीपिका खुद स्‍टेज पर आने के लिए तैयार नहीं थीं और स्‍टेज पर अचानक खींचे जाने से वह काफी दंग रह गईं.

दीपिका पादुकोण को शर्माते हुए आप आसनी से देख सकते हैं. देख‍िए ये वीड‍ियो.

दीप‍िका इस इवेंट में ब‍िना मेकअप में न्‍यूड ल‍िप शेड, स्‍लीक बन और म‍िन‍िमल मेकअप में ग्‍लोइंग स्‍क‍िन के साथ नजर आईं. दीपिका का ये लुक जबसे वायरल हुआ है, लोगों के अलग-अलग र‍िएक्‍शन्‍स सामने आ रहे हैं. कुछ लोगों को इतने कम मेकअप लुक वाली दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दीपिका इतने बड़े इवेंट में ऐसे क्‍यों नजर आईं. उन्‍हें जगह के हि‍साब से ड्रेस‍िंग करनी चाहिए… अब दीप‍िका का ये लुक देखकर आपको कैसा लगा ये तो आप ही तय कीज‍िए.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.