Video: करण जौहर के बेटे यश ने गाया ‘डिस्को दीवाने’ और बहन रूही संग किया डांस, विशाल ददलानी ने किया रिएक्ट


हाइलाइट्स

करण जौहर के बेटे ने गाया ‘डिस्को दीवाने’.
विशाल ददलानी सुनकर हुए खुश.

मुंबई. करण जौहर (Karan Johar) अक्सर अपने बच्चों के वीडियोज और फोटोज सोशल अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. करण ने हाल ही में अपने बेटे यश जौहर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर’ के गाने ‘डिस्को दीवाने…’ को गाते नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि वे बीच में ही गाने के लिरिक्स भूलते दिख रहे हैं और कुछ और गाने लगते हैं. म्यूजिक कम्पोजर विशाल ददलानी ने भी इसकी तारीफ की है.

करण जौहर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें यश ‘डिस्को दीवाने’ गाते दिख रहे हैं. यश के हाथ में डिस्को लाइट दिख रही है और वे साथ में डांस करते भी नजर आ रहे हैं. बीच में यश ‘डिस्को दीवाने…’ के साथ कुछ और गाते दिख रहे हैं. उनके साथ बहन रूही जौहर भी डांस करती दिख रही हैं.

करण ने बताया ‘डिस्को दीवाने 2.0’
करण जौहर ने इस वीडियो में म्यूजिक कम्पोजर विशाल ददलानी और शेखर को टैग किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह डिस्को दीवाने का तीसरा वर्जन है. विशाल एंड शेखर ​प्लीज टेक अ नोट.’ वीडियो में करण इसे ‘डिस्को दीवाने 2.0’ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं. करण के इस वीडियो पर विशाल ने भी कमेंट किया. विशाल ने लिखा, ‘अमेजिंग, दिस इज वैरी बेस्ट वन, इफ यू आस्क मी.’

करण के इस वीडियो पर प्रीति जिंटा, सोफी चौधरी, नीतू कपूर, महीप कपूर, नेहा धूपिया, भावना पांडे, मनीष मल्होत्रा जैसे कई सेलेब्स ने लव शेयर किया है.

Tags: Karan johar





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.