VIDEO: करीना कपूर खान ने पिछली घटना से सीखा सबक, पैपराजी से बचाते हुए बेटे जेह को गोद में ले जाते आईं नजर


मुंबई.  करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) ने मुंबई में अपने पूरे परिवार के साथ दिवाली मनाई थी और अब यह एक्ट्रेस वापस फिल्म की शूटिंग के लिए जाती दिखीं. करीना को मुंबई एयरपोर्ट  पर जाते देखा गया है. बता दें, तीन हफ्ते पहले बेबो को मुंबई एयरपोर्ट पर उनके फैन्स ने घेर लिया था. इस बार अपने फ्लाइट के लिए जाते वक्त करीना ने अपने फैन्स और मीडिया से दूरी बनाकर रखी थी. साथ ही उन्होंने अपने छोटे बेटे जेह (Jeh)को कसकर गोद में पकड़ रखा था.

करीना कपूर अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना होते वक्त काफी कैजुअल एयरपोर्ट लुक में नजर आईं. उन्होंने ब्लैक हुडी और मैचिंग ब्लैक स्वेटपैंट पहना था. उन्होंने अपने लुक को सनग्लासेज और व्हाइट शूज के साथ पूरा किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना लंदन में हंसल मेहता के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और वह दिवाली मनाने के लिए मुंबई आई थीं.

करीना कपूर इस महीने की शुरुआत से लंदन में हंसल मेहता की फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड किया था. News18 को दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने अपने इस प्रोजेक्ट के बारे में कई खुलासे किए थे. उन्होंने बताया कि वह न केवल इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं बल्कि वह इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी हैं. वह एकता कपूर(Ekta Kapoor) के साथ मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रही हैं.

इस फिल्म के बारे में अधिक जानकारी देते हुए करीना कहती हैं, “इस फिल्म के लिए, एकता कपूर ने मुझे प्रोड्यूसर बनने के लिए कहा और मैंने तुरंत हां कर दिया क्योंकि मुझे स्क्रिप्ट बहुत अच्छी लगी.” भविष्य में प्रोड्यूसर बनने की योजना के बारे में पूछे जाने पर वह कहती हैं, “मैंने फिलहाल प्रोड्यूसर बनने के बारे में कोई विचार नहीं किया है क्योंकि मुझे इसके बारे में कुछ मालूम नहीं है.”

नॉन- ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी करीना कपूर –
बता दें, इस फिल्म की घोषणा पिछले साल हुई थी. हंसल मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर खान एक डिटेक्टिव की भूमिका अदा करते नजर आएंगी. इस एक्ट्रेस के मुताबिक इस फिल्म में वह नॉन- ग्लैमरस अवतार में नजर आएंगी.

Tags: Bollywood actress, Ekta kapoor, Entertainment news., Kareena kapoor



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.