VIDEO: करीना कपूर ने रीक्रिएट किया अपना आइकॉनिक कैरेक्टर ‘पू’, बेबो का एटीट्यूड देख शॉक्ड हुए करण जौहर


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ जब से ‘कॉफ़ी विद करण 7’ ( Koffee With Karan 7) का नया प्रोमो रिलीज़ हुआ है,तबसे फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं है. यह पहली बार नहीं है जब करीना चैट शो में नजर आएंगी, इसलिए फैंस को पता है कि यह एपिसोड कितना मजेदार और रोमांचक होने वाला है. हालांकि शो के एसिपोड के स्ट्रीम होने से पहले करीना ने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ से अपने आइकॉनिक कैरेक्टर ‘पू’ को याद किया और करण जौहर ( Karan Johar) संग सीन को रीक्रिएट किया है. करीना के इस मजेदार वीडियो को करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिलचस्प कैप्शन के साथ शेयर किया है.
बेबो ने रीक्रिएट किया आइकॉनिक कैरेक्टर
वीडियो में, करीना कपूर खान ब्लैक आउटफिट में सोफे पर बैठे हुए देखी जा सकती हैं जबकि करण जौहर उनके पीछे खड़े हैं. वीडियो की शुरुआत उनके करण द्वारा करीना से पूछने गए सवाल के साथ होती है. करण कहते हैं, “अरे बेबो, आज रात कॉफी?” पू के रवैये और स्वैग के साथ करीना जवाब देती है, “मुझे बताओ कि यह कैसा था!” करण करीना का जवाब सुन अवाक रह जाते हैं.
इस वीडियो को शेयर करते हुए करण ने लिखा, ‘पू उर्फ ​​बेबो उर्फ ​​द वन एंड ओनली करीना कपूर की कॉफ़ी काउच पर वापसी..#KoffeeWithKaran S7 ”.

आपको बता दें कि करीना बॉलीवुड की असल डीवा हैं. उन्होंने अपने दो दशक के करियर में एक से एक फिल्में दी हैं. फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में ‘पू’ का कैरेक्टर आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है. करीना के इस आइकॉनिक कैरेक्टर पर लोग अक्सर रील बनाते रहते हैं.

कॉफ़ी विद करण का 5वां एपिसोड
‘कॉफ़ी विद करण’ के पांचवें एपिसोड में ‘ लाल सिंह चड्ढा’ की जोड़ी करीना कपूर खान और आमिर खान शो की शोभा बढ़ाएंगे. शो का प्रोमो सामने आ चुका है. प्रोमो में दोनों सितारों को अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में बातें करते हुए देखा गया. शो का प्रोमो देख कर इसके एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Aamir khan, Karan johar, Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.