VIDEO: कियारा आडवाणी के पोस्ट पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया कमेंट, तो फैन बोला- ‘…शादी का बताओगे ना?’


बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​कथित तौर पर पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल में दोनों के ब्रेकअप होने की खबरें भी सामने आई थीं. लेकिन इसके बाद भी दोनों को साथ में देखा गया. दोनों की साथ वाली तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं. अब कियारा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर सिद्धार्थ ने कमेंट कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. यह एक थ्रोबैक वीडियो है, जिसे फिल्म ‘शेरशाह’ के प्रमोशन के दौरान रिकॉर्ड किया गया था.

कियारा आडवाणी ने जो वीडियो शेयर किया है, वो दिल्ली स्थित इंडिया गेट के पास का है. यह वीडियो उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर शेयर किया और फैंस को बधाई दी. इस वीडियो में कियारा को एक पिंक कलर की साड़ी में देखा जा सकता है. उनके आगे से कोई एक बड़ा तिरंगा झंडा लहरा रहा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) ने इसी पर प्रतिक्रिया दी है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कमेंट में लिखा,”मुझे काटकर बाहर निकालने के लिए धन्यवाद.” बता दें झंडा लहराने वाला शख्स कोई नहीं सिद्धार्थ ही हैं. कियारा आडवाणी के जवाब से इसकी पुष्टि होती है. सिद्धार्थ के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए वह लिखती हैं,”आपका हाथ दिख रहा है.” कियारा के इस जवाब से फैंस भी एक्साइटेड हो रहे हैं.

फैंस पूछ रहे शादी का सवाल

सिद्धार्थ मल्होत्रा के कमेंट का कई फैंस ने जवाब दिया. एक यूजर ने लिखा, “तुम लोग कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरह शादी का बताओगे ना?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अरे कियारा क्यों काटा तुमने सिड को वीडियो से?” हंसते हुए इमोजी के साथ एक ने यूजर ने लिखा,” सिद्धार्थ मुझे ड्रामा वाले लोग पसंद हैं, कृपया जारी रखें.”

कियारा ने दिया सिद्धार्थ के कमेंट का जवाब. (फोटो साभारः Instagram @sidmalhotra)

पिछले साल से कर रहे हैं डेट!

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर तब से डेटिंग की अफवाह है जब से उन्होंने 2021 में आई फिल्म ‘शेरशाह’ में एक-दूसरे के साथ काम किया था. पिछले महीने कियारा और सिद्धार्थ दुबई में साथ थे. दोनों वहां कियारा का 30वां बर्थडे सेलिब्रेट करने गए थे.

Tags: Kiara Advani, Siddharth Malhotra





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.