Video: कियारा आडवाणी ने Filmfare के मंच पर पहली बार किया परफॉर्म, आपने देखा ‘भूल भुलैया’ पर उनका धांसू डांस


बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किए हैं. यह तस्वीरें और वीडियो 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 (Filmfare Awards 2022)के दौरान की हैं. फिल्मफेयर में कियारा की फिल्म ‘शेरशाह’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है. फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी थे. तस्वीरों कियारा को रेड बॉलरूम-स्टाइल गाउन में देखा जा सकता है. वह इसमें बेहद स्टनिंग लग रही हैं. इस आउटफिट में कियारा ने कई बेहतरीन पोज दिए.

कियारा आडवाणी ने फिल्मफेयर अवॉर्ड्स फंक्शन में पहली बार परफॉर्म किया है और उन्होंने इसका वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो उन्हें फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ के टाइटल ट्रैक पर डांस कर करते हुए देखा जा सकता है. इसमें वह अपने बेहतरी डांसिंग मूव्स और स्टाइल दिखा रही हैं. उनकी परफॉर्मेंस पर ऑडियंस चिल्लाते हुए भी नजर आईं.

कियारा आडवाणी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेरा पहला फिल्मफेयर परफॉर्मेंस. मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन समय और यह बिना श्यामक डावर, मर्जी पेस्टनजी, कृति, पुनीत, मनीष मल्होत्रा, सैली, निहारिका, महक ओबेरॉय, फिल्मफेयर टीम और अमेजिंग ऑडियंस के बिना पूरा नहीं हो पाता.” कियारा ने जिस आउटफिट में डांस किया, उसकी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

कियारा आडवाणी रेड आउटफिट में पोज देते हुए. (फोटो साभारः Instagram @kiaraaliaadvani)

कियारा आडवाणी का फिल्मफेयर लुक

कियारा आडवाणी पहले ऑफ शॉल्डर रेड बॉलरूम-स्टाइल गाउन वाली तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. इस ड्रेस में कियार अपने फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. कियारा इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं. कियारा ने अपने बालों को खुला रखा और उन्होंने कोई ज्वैलरी कैरी नहीं किया था. वह सिर्फ उंगली में एक रिंग पहने हुए दिखाई दीं.

Kiara Advani filmfare Photo 6

ब्लैक आउटफिट में पोज देते हुए कियारा आडवाणी. (फोटो साभारः Instagram @kiaraaliaadvani)

‘शेरशाह’ को मिला बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड

बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘शेरशाह’ में पहली बार साथ काम किया और दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया. फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में ‘शेरशाह’ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला. फिल्म के डायरेक्टर विष्णुवर्धन को बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

Tags: Filmfare, Kiara Advani





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.