VIDEO: ‘केसरिया’ के ट्रोल होने पर रणबीर कपूर ने दिया ये जवाब, अयान मुखर्जी बोले- ‘चीनी में थोड़ा नमक का स्वाद’


‘ब्रह्मास्त्र’ का ‘केसरिया’ सॉन्ग (Kesariya Song) लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा में है. गाने का टीजर जब लॉन्च हुआ था, फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जब गाना रिलीज किया गया, तो इसे ऑडियंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. सॉन्ग के लिए नेटिज़ेंस ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स को ट्रोल किया. लोगों को लगा कि गाने में ‘लव स्टोरी’ लाइन जबरदस्त लग रही है. गाने को लेकर सोशल मीडिया मीम भी बनाए जा रहे है. और अब, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अयान मुखर्जी ने ‘केसरिया’ को ट्रोल किए जाने पर प्रतिक्रिया दी है. अयान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह गाने के बारे में बात कर रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) से पूछा जाता है कि केसरिया में लव स्टोरिया बिरयानी में इलायची की तरह है? इस पर उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो, हमने गाने में उस बीट (लव स्टोरी) को बहुत प्यार से जोड़ा था. हमें बहुत इंटरेस्टिंग का ट्विस्ट लगा था. इसलिए, हम इसे इलायची की तरह नहीं देखते हैं.”

अयान मुखर्जी ने आगे कहा, “हमने सोचा यह एक ट्विस्ट के रूप में है. जैसे बहुत चीनी में थोड़ा नमक जब आता है ना, उसका एक मजा है और स्वाद है. गाने के बोल इतने पारंपरिक और सरल हैं कि इसे मजेदार बनाता है. मुझे ऐसा लगता है कि लोग इस गाने को और एन्जॉय करेंगे.” गाने पर रणबीर कपूर ने भी एक इवेंट में रिएक्शन दिया.

गाने को प्यार मिल रहा हैः रणबीर

‘शमशेरा’ (Shamshera) की प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणबीर कपूर ने भी केसरिया के ट्रोल होने पर रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा, “यह गाना बहुत अच्छा है. हम, फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के रूप में, कुछ बनाते हैं और यह दर्शकों के लिए है. हम गीत को लेकर बहुत उत्साहित हैं. इसे बहुत प्यार मिल रहा है. आज, मीम्स और ट्रोलिंग सभी जीवन का एक हिस्सा हैं”

Kesariya Song Out: ब्रह्मास्त्र के पहले गाने में रणबीर आलिया का भरपूर रोमांस, 1 घंटे में मिले 1 मिलियन से ज्यादा व्यू

आलिया और मेरी केमेस्ट्री मायने रखती हैः रणबीर

रणबीर कपूर ने आगे कहा, “और यह ठीक है. जब तक लोग गाने एन्जॉय करते हैं, प्रीतम का म्यूजिक, अरिजीत का सिंगिंग, आलिया और मेरी केमिस्ट्री – यही मायने रखता है.” बता दें ‘ब्रह्मास्त्र’ तीन पार्ट वाली फिल्म है, जिसका पहला पार्ट 11 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगा. फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय समेत कई दिग्गज एक्टर हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ayan mukerji, Brahmastra movie, Ranbir kapoor





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.