VIDEO: ‘खाना खा लिया और टिफिन नहीं लौटाया’, फराह खान ने सेलेब्स को लगाई फटकार- ‘डब्बा भेजो, नहीं तो…’


फराह खान (Farah Khan) अपने जबरदस्त काम के लिए ही नहीं, दमदार और मजेदार अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. फराह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने पति और बच्चों सहित सेलेब्स के साथ भी तस्वीरें और यादें शेयर करती रहती हैं. इस बीच फराह खान ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में आ गया है. इस वीडियो में फराह खान ने अपने सेलिब्रिटी दोस्तों को लेकर अपनी एक परेशानी का खुलासा किया है और साथ ही साथ सभी को फटकार भी लगाई है. फराह के इस वीडियो पर कई सेलेब्स ने प्रतिक्रिया भी दी है.

दरअसल, वीडियो में फराह खान ने अपने ऐसे सेलिब्रिटी दोस्तों को संबोधित किया है, जो अक्सर उनके घर से टिफिन भर कर ले जाते हैं. खाना खा लेते हैं, लेकिन टिफिन वापस नहीं करते. ऐसे में अपनी परेशानी शेयर करने और सभी से एक साथ अपना टिफिन वापस मांगने के लिए फराह ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपना एक वीडियो रिकॉर्ड कर इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया.

वीडियो में फराह कहती हैं- ‘नमस्ते, यह मेरे घर आने वाले मेरे सभी दोस्तों के लिए एक सार्वजनिक सूचना है, जो मेरे घर का खाना पसंद करते हैं. जो यहीं खाते हैं और भरपेट खाना भी लेकर जाते हैं. अब उन डब्बों को वापस करने का समय आ गया है. कृप्या डब्बे बहुत जरूरी होते हैं, मुझे मेरे डब्बा वापस दे दें. अगर आप डब्बे वापस नहीं देंगे तो मैं आपको फिर से खाना कैसे भेजूंगी. एक डब्बे की कीमत तुम क्या जानो, डब्बे वापस भेजो.’

फराह के इस वीडियो पर कई सेलिब्रिटीज ने रिएक्शन दिया है और मजेदार कॉमेंट किए हैं. भावना पांडे लिखती हैं- ‘मैंने आपके डब्बे वापस कर दिए हैं.’ सीमा सजदेह ने लिखा- ‘कमीनी मैं हमेशा डब्बे भरकर ही वापस भेजती हूं.’ इसके अलावा लाफिंग इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया है. डायना पेंटी ने लिखा- ‘आपके डब्बे बेस्ट हैं, मैं इनका बहुत अच्छा इस्तेमाल कर रही हूं.’ वहीं संजय कपूर ने लिखा- ‘आपको एक खाली डब्बा भेज रहा हूं, प्लीज इसमें खाना रख के वापस भेज देना.’ रवीना टंडन लिखती हैं- ‘मैं हमेशा वापस भेजती हूं, वह भी रिटर्न आइटम के साथ.’ महीप कपूर लिखती हैं- ‘जहान (बेटा) ने आपके कई डब्बे कलेक्ट कर लिए हैं.’

इसके अलावा गीता कपूर, राहुल वैद्य, सिमी गेरेवाल, वीजे अनुषा सहित और भी कई सेलेब्स ने फराह खान के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है. जहां कई कुछ ने गीता कपूर के वीडियो की तारीफ की तो कई ने उन्हें फूड बॉक्स ना देने पर शिकायत भी की.

Tags: Bollywood, Bollywood news, Farah khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.