VIDEO: गन लाइसेंस मिलने के बाद बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर में दिखे सलमान खान, कार की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश


Salman Khan Bulletproof Car: मुंबई पुलिस ने हाल ही में सलमान खान को बंदूक रखने के लिए लाइसेंस की मंजूरी दी है. सलमान ने 22 जुलाई को लाइसेंस जारी करने के संबंध में मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की थी. सलमान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद सलमान ने लाइसेंस के लिए अपील की थी. दो दिन पहले उन्हें लाइसेंस मिल गया है. इस बीच, सलमान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान बुलेटप्रूफ ग्लास वाली कार से बाहर निकलते हुए दिख रहे हैं.

सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी कार को अपग्रेड किया है. सलमान की इस गाड़ी की कीमत 1.5 करोड़ रुपए है. बुलेटप्रूफ ग्लास लगाने पर एक्स्ट्रा खर्च होता है. सलमान एक दिन पहले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और अपने पुराने अंदाज में चलते हुए दिखाई दिए. सलमान ने अपने एयरपोर्ट लुक के लिए पिंक शर्ट और ब्लैक ट्राउजर कैरी किया था.

सलमान खान हमेशा की तरह डैपर लग रहे थे. कारवाले डॉट कॉम के मुताबिक, सलमान की कार की बात करें तो लैंड क्रूजर में 4461-सीसी का इंजन और 262 बीएचपी की पावर है. यह एसयूवी एक ही वैरिएंट में उपलब्ध है और यह बुलेटप्रूफ के लिए बेहतरीन कार मानी जाती है. इसकी खिड़कियों के चारों ओर एक थिक बॉर्डर भी है, जिससे पता चलता है कि कार एक बख्तरबंद की तरह बुलेटप्रूफ है.

सलमान खान को हथियार का लाइसेंस ना देने की मांग, संस्था ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र

सलीम खान को मिला था धमकी भरा पत्र

बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम खान 5 जून को अपनी सिक्योरिटी के साथ बैंडस्टैंड पर मॉर्निंग वॉक पर गए थे. सुबह 7.40 बजे, वह रिलैक्स होने के लिए एक बेंच पर बैठ गए, तभी उनके सिक्योरिटी गार्ड को एक लेटर मिला, जिसपर “मूसेवाला जैसा कर दूंगा” लिखा था. इसके बाद से सलमान और उनके पिता समेत परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी.

सिद्धू मूसेवला की गोली मारकर हत्या

पंजाब के सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मनसा गांव में कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच कई एजेंसियां कर रही हैं.

Tags: Salman khan





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.