VIDEO: जैकलीन फर्नांडिस पहुंचीं मुक्तेश्वर मंदिर, ‘माथे पर टीका, सूट और नो-मेकअप’ फैंस को भाया सिंपल लुक


सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मामले में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की परेशान‍ियां लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अभिनेत्री को 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली मामले में आरोपी बनाया है. मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन फर्नांडीज को सोमवार को मुंबई के जुहू स्थित मुक्तेश्वर मंदिर में जाते देखा. सोशल मीडिया पर जैकलीन का यह वीडियो छाया हुआ है. वीडियो में जैकलीन को मंदिर से बाहर निकलते देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिस का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. जिसमें अभिनेत्री माथे पर टीका लगाए, सिंपल ब्लू कलर के सूट में नजर आ रही हैं. उन्होंने माथे पर टीका लगाया है और भगवान के दर्शन करने के बाद मंदिर से बाहर आ रही हैं. जैकलीन का यह लुक फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स ने अभिनेत्री के सिंपल लुक की तारीफ की है.

हालांकि, इस दौरान जैकलीन ने अपना चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था. हाउसफुल एक्ट्रेस 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर को हिरासत में लेने के बाद विवादों में आ गई थीं. इस मामले में जैकलीन से पहले भी कई बार पूछताछ की जा चुकी है.

ठग ने यह भी दावा किया कि वह जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में था, लेकिन जैकलीन की टीम ने इससे इनकार किया है. पिछले हफ्ते, ईडी द्वारा जैकलीन को मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद, उनके वकील ने एक बयान में कहा, जैकलीन को अभी तक शिकायत की कोई आधिकारिक प्रति नहीं मिली है.

ETimes की रिपोर्ट में जैकलीन के वकील का हवाला देते हुए लिखा- ‘हमें केवल मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर की जा रही शिकायत के बारे में जानकारी मिली है. प्रवर्तन निदेशालय या माननीय न्यायालय से कोई आधिकारिक संचार नहीं हुआ है. मेरे मुवक्किल को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा दायर शिकायत की कोई प्रति प्राप्त नहीं हुई है. हालांकि, अगर मीडिया रिपोर्ट्स सच हैं, तो यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरे मुवक्किल को उक्त मामले में एक आरोपी के रूप में पेश किया गया है.’

Tags: Bollywood, Bollywood news, Jacqueline fernandez





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.